ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARLatestPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

जितेन्द्र तिवारी ने दिया जवाब

गोपनीय पत्र को सार्वजनिक करने वाले बतायें

https://www.facebook.com/BANGALMIRROR/videos/428961738135188/

बंगाल मिरर, आसनसोल ः आसनसोल के प्रशासक बोर्ड चेयरपर्सन जितेन्द्र तिवारी ने पत्र को लेकर जवाब देते हुए कहा कि यह पत्र उन्होंने गोपनीय रुप में लिखा था। लेकिन इसे किन लोगों ने क्यों सार्वजनिक किया मुझे पता नहीं। उन्होंने कहा कि आसनसोल के विकास को लेकर इसके पहले भी उन्होंने फिरहाद हाकिम को 7-8 पत्र लिखे थे। लेकिन वह आज तक मीडिया में नहीं आया। आज यह पत्र क्यों बाहर आया यह तो वह लोग ही बता पायेंगे। उन्होंने कहा कि आसनसोल राज्य का सबसे बड़ा नगरनिगम है, क्षेत्रफल के आधार पर, यहां हर कार्य नगरनिगम को करना पड़ता है, जो काम उनका है जो नहीं है वह भी।

जितेन्द्र तिवारी

शहर के विकास को लेकर हर किसी का सपना है। उस सपने को साकार करने के लिए फंड की जरूरत है। फिरहाद हाकिम को कई बार पत्र लिखकर फंड के लिए अनुरोध किया। कोलकाता एवं अन्य शहरों में विकास के लिए जिस अनुपात में फंड दिया गया। उसकी तुलना में आससनोल को कुछ नहीं मिला। उन्होंने अन्य पार्टी में जाने के सवाल पर कहा कि फिलहाल वह दीदी के सैनिक के रूप में कार्य करेंगे। क्योंकि वह एक कोलियरी के साधारण व्यक्ति से वहां से दीदी ने उन्हें मेयर, विधयाक, जिलाध्यक्ष बनाया है। वह आसनसोल के साथ हुए अन्याय को लेकर अपनी बात कह रहे हैं। वह भी गोपनीय पत्र था, लेकिन इसे सार्वजनिक कर दिया गया।

वहीं इस घटना के बाद से भाजपा नेता भी सक्रिय हो गये हैं। केन्द्रीय सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि जो बात वह वर्षों से कह रहे हैं, आखिरकार टीएमसी नेता भी उस बात को कह रहे हैं। भले ही उनसे राजनीतिक विरोध हो लेकिन सच बोला। इसे लेकर भाजपा आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्वीट किया है।

Leave a Reply