ASANSOL

लव जिहाद से बचे युवतियां : कृष्णा प्रसाद

रंगनिया पाड़ा महावीर अखाड़ा द्वारा जागरण, कृष्णा प्रसाद ने की घोषणा बजरंगबली मंदिर को भव्य रूप दिया जाएगा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के रंगनिया पाड़ा महावीर अखाड़ा द्वारा आयोजित भव्य जागरण में शिल्पांचल के विशिष्ट समाजसेवी, व्यवसायी सह धार्मिक प्रवृत्ति के धनी कृष्णा प्रसाद पहुंचे। इसके पूर्व कृष्णा प्रसाद को गाजे-बाजे के साथ भव्य स्वागत कर बजरंगबली मंदिर के पास लाया गया। वहीं अखाड़ा समिति के सदस्यों को कृष्णा प्रसाद ने धन्यवाद दिया एवं बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया।बजरंगबली मंदिर में पूजा अर्चना कर शिल्पांचल वासियों के मंगल की कामना किया। वहीं कार्यक्रम के दौरान कृष्णा प्रसाद को समिति की महिलाओं ने फूल की वर्षा कर, तिलक लगाकर उनका अभिवादन किया।

मौके पर समिति की ओर से उनको गुलदस्ता देकर, शाल ओढ़ाकर एवं भव्य माला पहना कर सम्मानित कर भव्य सम्मान दिया गया। कृष्णा प्रसाद ने जागरण का शुभारंभ किया। वहीं जागरण को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे विश्व का सबसे बड़ा धर्म सनातन धर्म है। सनातन धर्म के प्रचार प्रसार के लिए बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी भारत के लोगों के अंदर छुपी सनातन धर्म को उजागर करने का अलख जगा रहे है।

महज 27 वर्ष के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के अंदर साक्षात बजरंगबली वास है। वह जो बोलते है, वह सत्य होता है। पूरे विश्व में इनके नाम ढंका बज रहा है। उन्होंने भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की जो संकल्प लिया है वह आने वाले दिनों में जरूर पुर होगा। चाहे उसके लिए एक दो या फिर 5 वर्ष का समय क्यों न लग जाये। दिल्ली में जो दो तीन पहले घटना घटी थी।लव जिहाद को लेकर कृष्णा प्रसाद ने सभी को विशेष ध्यान देने पर जोर दिया। लव जिहाद के चक्कर में नहीं फंसना है। पूरे देश को लव जिहाद अपने चंगुल में फंसा लिए। उन्होंने सभी छोटी छोटी बहनों और युवतियों से अपील किया कि लव जिहाद के चक्कर में न फंसे। अभी भी भारत के 700 युवतियों का पता नहीं चल पाया है।

कृष्णा प्रसाद ने कहा कि रंगनिया पाड़ा के बजरंगबली मंदिर को भव्य रूप दिया जाएगा। इसके लिए आगामी 15 जून को कार्य शुरू किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि शिल्पांचल में एक वर्ष में 101 मंदिरों का जीर्णोद्धार करेंगे। आगामी 5 वर्ष में 505 मंदिरों का जीर्णोद्धार किया जाएगा। उन्होंने मंच पर जय श्रीराम के नारा लगवाए। उसके बाद भक्ति भजनों व गीतों पर मंत्र मुग्ध होकर झूम झूमकर श्रद्धालु महिला व पुरुषों के साथ नृत्य किया। मेरे भारत का बच्चा बच्चा जय जय श्रीराम बोलेगा गाना पर पूरा मौहाल राममय हो गया। मौके पर कृष्णा प्रसाद के साथ सेल्फी लेने का होड़ लग गया

Leave a Reply