ASANSOL

आसनसोल इंजीनियरिंग कॉलेज में वैक्सीनेशन शिविर का मंत्री ने लिया जायजा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल इंजीनियरिंग कॉलेज Asansol Engineering College में चलाये जा रहे कोविड वैक्सीनेशन Vaccination शिविर का रविवार को राज्य के लोक निर्माण एवं विधि, कानून मंत्री सह आसनसोल उत्तर के विधायक मलय घटक Moloy Ghatak ने जायजा लिया। कॉलेज के प्रिंसिपल पीपी भट्टाचार्या, रजिस्ट्रार डॉ जीएस पांडा ने गुलदस्ता देकर उनको सम्मानित किया। मंत्री मलय घटक ने टीका ले रहे छात्रों से बातचित की और कॉलेज की ओर से दिये जा रहे टीके के बारे में पूछा। संबोधित करते हुए राज्य के मंत्री मलय घटक ने कहा कि आसनसोल इंजीनियरिंग कॉलेज अन्य कॉलेजों की तरह शिक्षा देने के साथ अपने सामाजिक दायित्वों के निर्वाह को लेकर सक्रिय है।

उन्होंने जेआईएस ग्रुप के प्रबंध निदेशक तरणजीत सिंह की सराहना करते हुए कहा कि अपने संस्थान के जरिये वे छात्रों को शिक्षा देने के साथ संस्कार भी दे रहे हैं। शैक्षणिक स्तर की गुणवत्ता, बेहतर संचालन और अनुभवी अध्यापकों के कारण आसनसोल इंजीनियरिंग कॉलेज ने जिले में अपनी अलग पहचाना बनाई है। यहां से शिक्षा प्राप्त कर छात्र देश ही नहीं विदेश के कई प्रतिष्ठित संस्थानों में योगदान कर कॉलेज का सुनाम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से राज्य के प्रत्येक नागरिक और हर वर्ग को वैक्सीन दिये जाने को लेकर अथक प्रयासों का ही नतीजा है कि आज सभी तक वैक्सीन पहुंच रहा है। राज्य के हर वर्ग को वैक्सीन दिया जा रहा है। उन्होंने कॉलेज के प्रिंसिपल पीपी भट्टाचार्या, रजिस्ट्रार जीएस पांडा, सलाहकार अतीन चौधरी को उनके वैक्सीनेशन कार्यक्रम के लिये सराहना का पात्र बताया। इस दौरान पूर्व पार्षद सीके रेशमा, फीड के चंद्रशेख कुंडू भी मौजूद थे।

Leave a Reply