DURGAPUR

Durgapur : बैंक अधिकारी ने दिखाया कैसे की पत्नी की हत्या, पुलिस ने कराया Reconstruction

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Kankasa Murder Case ) दुर्गापुर ( Durgapur)  के मामरा बाजार स्थित सरकारी बैंक के  सहायक प्रबंधक बिप्लब परियाद को पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने रिमांड पर लिया है। गुरुवार को पुलिस विप्लव को लेकर कांकसा स्थित उसके घर गई, जहां उसने अपनी पत्नी की हत्या की थी। पुलिस ने पूरे घटना का नाट्य रूपांतरण ( Reconstruction)  किया। पुलिस को विप्लव ने बताया कि कैसे उसने अपनी पत्नी को उसके पालतू कुत्ते के बेल्ट से गला घोंटकर मार डाला। पुलिस गुरुवार को आरोपी बिप्लब को उसके घर ले गई। वहाँ एक गुड़िया को रखकर, बिप्लब को यह दिखाने के लिए कहा गया कि उसकी पत्नी इप्सा प्रियदर्शिनी की हत्या उसने कैसे की थी, इस गुड़िया के साथ करके  दिखाओ। पूरी प्रक्रिया के दौरान एक या दो निवासियों के वहां होने की सूचना मिली थी। उनके मुताबिक यह दिखाते  वक्त बिप्लब का सिर बार-बार चक्कर दे रहा था। 


गौरतलब है कि रविवार की रात बिप्लब ने अपनी पत्नी के गले में कुत्ते का पट्टा बांधकर उसकी हत्या कर दी। सोमवार सुबह वह बाइक से कांकसा थाने पहुंचे और आत्मसमर्पण कर दिया। सोमवार को बिप्लब को कोर्ट में पेश किया गया। उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया है।बिप्लब दरअसल कटक, उड़ीसा के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी इप्सा भी उड़ीसा की रहने वाली थी। एक दूसरे का ख्याल रखने के बाद दोनों ने शादी कर ली। डेढ़-दो महीने पहले उन्होंने कांकसा में एक फ्लैट किराए पर लिया था। बिप्लब ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी की बात सुनकर कार खरीदी। इप्सा ने कार चलाना सीखा। उन्होंने यह व्यवस्था भी की। पूछताछ करने पर इप्सा को बाहर से खाना, खरीदना पसंद था।


जांचकर्ताओं ने पाया कि इप्सा साड़ी, ज्वैलरी और कॉस्मेटिक्स की कोई कमी नहीं थी। जांचकर्ता के सामने अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सका क्योंकि कहा कि अपनी पत्नी को हमेशा के लिए खो दिया है। पूछताछ के दौरान वह रो रहा है। “मैं इप्सा को डराना चाहता था,” उन्होंने जांचकर्ताओं को बताया। मैं उसे मारना नहीं चाहता था। लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह सब इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा।” उन्होंने ससुरालवालों द्वारा उड़ीसा में फ्लैट खरीदने के लिए रूपये न देने पर पत्नी की हत्या करने के आरोपों से इंकार किया है।

read also : पुलिस के सामने रो रहा बैंक अधिकारी, कहा पत्नी को मारना नहीं चाहता था, ससुरालवालों के आरोप को नकारा 

read also : Durgapur का बैंक अधिकारी, पत्नी की हत्या कर पहुंचा थाना

Leave a Reply