ASANSOLASANSOL-BURNPUR

सिखों का भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन

बंगाल मिरर, आसनसोल : अश्लील फिल्म अभिनेता जीत चक्रवर्ती के वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा की मुश्किलें कमने का नाम नहीं ले रही है। अब सिख समाज की ओर से बुधवार को आसनसोल स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया। 
बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा दुर्गापुर निवासी जीत चक्रवर्ती के विरुद्ध सिख समुदाय के पवित्र निशान खंडा पहनकर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की गई । इसे लेकर बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव सुरेंद्र सिंह अत्तू ने जीत चक्रवर्ती पर सिख संगत की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाकर चुनाव आयोग के साथ पुलिस आयुक्त से लिखित शिकायत की है।  साथ ही उसके विरुद्ध कार्रवाई कर कड़ी सजा देने की मांग की है।

सुरेंद्र सिंह अत्तू ने आरोप लगाते हुए बताया कि दुर्गापुर निवासी जीत चक्रवर्ती का कई अश्लील वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियो में वह गले में पवित्र खंडा पहनकर अश्लील हरकत कर रहा है जिसकी जितनी भी निंदा की जाये कम है। वह भाजपा के चुनाव प्रचार में भी शामिल होकर भाजपा प्रार्थी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहा है। जीत चक्रवर्ती ने ऐसी हरकत कर सिख समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। उसके विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्य चुनाव अधिकारी के साथ पुलिस आयुक्त से लिखित शिकायत की गई है। साथ ही उस शिकायत की कॉपी हीरापुर व दुर्गापुर थाना प्रभारी के पास भेजी गई है। प्रशासन ऐसे व्यक्ति के विरुद्ध कार्रवाई कर कड़ी सजा दे। इसके साथ भाजपा के उच्च नेतृत्व से भी शिकायत की जायेगी।

अश्लील फिल्म का वीडियो वायरल होने के बाद भाजयुमो नेता निलंबित

Leave a Reply