ASANSOLKULTI-BARAKAR

तबस्सुम आरा पर कार्रवाई की मांग पर बीजेपी का डीसीपी कार्यालय में ज्ञापन

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी– सीतारामपुर चबका में नगरनिगम की ओर से आयोजित यौनकर्मियी के कोविड वैक्सीन कैम्प में एक महिला को प्रशासक बोर्ड की सदस्य तबस्सुम आरा द्वारा इंजेक्शन देने से पैदा विवाद रुकने का नाम ही नही ले रहा है। इस मामले में निगम के कमिश्नर निगम के प्रशासक बोर्ड द्वारा जहां कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। वही मुख्य विरोधी दल भाजपा की ओर से थाने में लिखित शिकायत भी की गई है। जिसको देखते हुवे सोमवार को कुल्टी ब्लोक भाजपा मंडल दो के अध्यक्ष अमित घोष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि दल कुल्टी डीसीपी के कार्यालय जाकर कार्रवाई की मांग की।

जहां  डीसीपी के उपस्थित न होने के कारण उपस्थित अधिकारी से मामले कार्रवाई की मांग की है।जहा उचित कार्रवाई का भरोसा जताया। इस दौरान मंडल दो के अध्यक्ष के अध्यक्ष अमित घोष के साथ पूर्व पार्षद अभिजीत आचार्य ने  से बताया कि जिस प्रकार का जघन्य कार्य इस महिला ने किया है। उसे उचित दंड मिलना चाहिए। एक प्रशासनिक स्तर के पद पर बैठी महिला को इस तरह का कार्य शोभा नही देता है।उन्होंने कहा कि पूरे पश्चिम बंगाल तृणमूल द्वारा वैक्सीन को लेकर जिस प्रकार का च चल रहा है।

इस मामले पर भाजपा चुप नही बैठेगी। जब तक कानूनी कार्रवाई कर पद से बर्खास्त नही किया जाता है । तबतक भाजपा का आंदोलन सड़क पर लगातार जारी रहेगा। वही इस मामले में लगातार थाना ओर फाड़ि का घेराव के लिए पार्टी सड़क पर भी उतरने में पीछे नही हटेगी।  इस दौरान पार्टी के पूर्व ब्लोक अध्यक्ष प्रेमनाथ पांडेय,आदित्य शर्मा, सुकान्त घोष,पार्थो मंडल, जीशान कुरेसी मुख्य रूप से शामिल थे।

वैक्सीन कांड : पूर्व डिप्टी मेयर की शिकायत बीजेपी ने की थाने में, तृणमूल प्रदेश सचिव ने किया बचाव 

Good News : আসানসোলে ৩ টি মাল্টি সুপার স্পেশালিটি হাসপাতাল চালু হতে চলেছে, সৃষ্টিনগরে হবে Health World : মন্ত্রী মলয় ঘটক

ভ্যাকসিন কান্ড: প্রাক্তন ডেপুটি মেয়রের নামে কুলটি থানায় অভিযোগ,দল নজর রাখছে, জানালেন তৃনমুল কংগ্রেসের রাজ্য সম্পাদক

Leave a Reply