ASANSOLKULTI-BARAKAR

SKOCH अवार्ड के लिए नामित हुआ कुल्टी वाटर प्रोजेक्ट

बंगाल मिरर, आसनसोल ः SKOCH अवार्ड के लिए नामित हुआ कुल्टी वाटर प्रोजेक्ट (12 MGD KULTI WATER PROJECT) ASANSOL MUNICIPAL CORORATION। प्रतिष्ठित विकास योजनाओं के लिए दिये जाने वाले स्कॉच अवार्ड के लिए आसनसोल नगरनिगम के 12 एमजीडी कुल्टी जल परियोजना को नामित किया गया है। इसके लिए वोटिंग प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

क्या है वोटिंग प्रक्रिया

नामित परियोजना के समर्थन में वोट करने के लिए आपको skoch की वेबसाइट पर ई मेल के माध्यम रजिस्ट्रेशन करना होगा। अपना नाम एवं संस्था का विवरण भरना होगा। इसके बाद आपके मेल पर एक लिंक आयेगा। लिंक एक्टिवेट करने के बाद आप वोट कर सकते हैं।

वोटिंग के लिए नीचे दिये लिंक पर क्लिक करें

क्या है SKOCH अवार्ड

2003 में स्थापित, SKOCH अवार्ड लोगों, परियोजनाओं और संस्थानों को सलाम करता है जो भारत को एक बेहतर राष्ट्र बनाने के लिए अतिरिक्त मील जाते हैं। SKOCH पुरस्कार विजेताओं में शक्तिशाली और साधारण समान शामिल हैं। समाज में योगदान देने के लिए उनकी असाधारण उपलब्धियों के लिए उन्हें यह पुरस्कार मिला है। वर्षों में SKOCH पुरस्कार का रोल ऑफ ऑनर इस बात का प्रमाण है। हमारे पुरस्कार विजेताओं को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान के रूप में SKOCH अवार्ड से सम्मानित किया जाता है।

SKOCH अवार्ड डिजिटल, वित्तीय और सामाजिक समावेशन में सर्वश्रेष्ठ प्रयासों को शामिल करता है। यह शासन, समावेशी विकास, प्रौद्योगिकी और अनुप्रयोगों में उत्कृष्टता, प्रबंधन, कॉर्पोरेट नेतृत्व, कॉर्पोरेट प्रशासन, नागरिक सेवा वितरण, क्षमता निर्माण, सशक्तिकरण और अन्य ऐसे नरम मुद्दों को शामिल करता है जो आमतौर पर ग्लैमर और उद्योग के ग्लिट्ज़ में खो जाते हैं। प्रायोजित या विज्ञापन केंद्रित जाम्बोरे।

SKOCH अवार्ड न केवल असाधारण उपलब्धि हासिल करने वाले संगठनों और व्यक्तियों को स्वीकार करता है, बल्कि प्रेरणादायक मार्गदर्शन और प्रेरक नेतृत्व भी करता है

Leave a Reply