ASANSOLधर्म-अध्यात्म

रेलपार के विभिन्न दुर्गापूजा पंडाल का मंत्री ने किया उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल: रेलपार अंचल के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन बुधवार की शाम राज्य के श्रम व कानून मंत्री मलय घटक ने किया । वार्ड संख्या 23 में चांदमारी स्थित बाल बोधन स्कूल के निकट आयोजित सार्वजनिक पूजा का उद्घाटन मंत्री मलय घटक ने किया इस मौके पर पूजा कमेटी के बंटी चक्रवर्ती, संजय प्रसाद, बिलाल खान, राकेेश केेेडिया समेत तमाम लोग मौजूद थे । यहां काल्पनिक मंदिर की तर्ज पर आकर्षक पंडाल बनाया गया है।

8

वहीं धादका रोड आरपीएफ कॉलोनी में आयोजित पूजा का भी उद्घाटन मंत्री मलय घटक ने किया। इस मौके पर पूर्व पार्षद स्वपन चांद, वार्ड अध्यक्ष राजा गुप्ता समेत अन्य मौजूद थे ।

इस मौके पर मंत्री मलय घटक ने कहा कि कोरोना संकट में सावधानी से त्योहार मनाएं। इस दौरान प्रशासन के दिशा-निर्देशों का पालन करें। बिना मास्क के पूजा घूमने न जाएं। छोटे बच्चों एवं बुजुर्ग लोगों पर विशेष ध्यान दें। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में पूजा आयोजन में परेशानी न हो इसके लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूजा कमेटियों को 50-50 हजार रुपये का अनुदान दिया है। पश्चिम बर्द्धमान में 900 से अधिक पूजा कमेटियों को अनुदान दिया गया है

Leave a Reply