ASANSOL

आसनसोल बाजार में चेयरमैन ने किया जिम का उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल : आज एनएस रोड स्थित काबली गोदाम बाकर अली लेने के पास एक प्रो फिटनेस स्टूडियो जिम का उद्घाटन आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन तथा वार्ड 44 के पार्षद अमरनाथ चटर्जी ने फीता काट कर किया। इस अवसर पर श्री अमरनाथ चटर्जी ने बताया की युवा व्यवसायी संदीप दारूका ने आज यहां पर जिम खोला है। कसरत स्वास्थ्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है, आज जिस समस्या का इलाज दवाई से नहीं हो सकता उसे हम व्यायाम या कसरत के माध्यम से कर सकते हैं ।आज जिम का प्रचलन काफी अधिक बढ़ गया है। एनएस रोड के आसपास इस तरह का जिम खोलकर युवा व्यवसाय संदीप दारूका ने एक अच्छा काम किया है, उसके लिए मैं उसे धन्यवाद देता हूं,मैं उनके व्यवसाय के लिए उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

इस अवसर पर जिम के मालिक संदीप दारूका ने बताया की हमारे प्रो फिटनेस स्टूडियो जिम में सारी मशीन आधुनिक है। यहा पुरुषों एवं महिलाओं दोनों के लिए जिम करने की व्यवस्था की गई है।आसनसोल का यह *पहला ग्राउंड फ्लोर* जिम होगा साथ ही साथ महिलाओं के लिए अलग से जिम करने का समय रखा गया है, एवं उनके ट्रेनर भी अलग होंगे। संदीप दारूका ने कहा की जैसा कि मैं भी एक युवा हूं एवं आज की युवा पीढ़ी की सोच को समझता हूं, मैंने उसी अनुसार युवाओं की सोच को ध्यान में रखते हुए इस जिम को पूरी तरह से तैयार किया है और मुझे आशा ही नहीं पूरा विश्वास है कि यह जिम युवाओं की सोच पर खरा उतरेगा। आज कसरत करना हर मनुष्य का शौक हो गया है और स्वास्थ को स्वस्थ रखने के लिए व्यायाम करना काफी जरूरी है। इसलिए इस चीज की बढ़ती उपयोगिता को देखते हुए हम लोगों ने यहां पर एक जिम खोला है।

हमारे जिम में आने वाले पहले 50 ग्राहकों को *फ्री रजिस्ट्रेशन* दिया जाएगा। यह हमारे लिए पहले आने वाले 50 ग्राहकों के लिए विशेष उपहार रहेगा।इस अवसर पर श्री सीताराम जी दारूका, विशिष्ट समाज सेवी एवं आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के मुख्य सलाहकार श्री नरेश अग्रवाल, युवा समाजसेवी आनंद पारीक सत्यनारायण दारूका, मिराया दारूका, अनिल जालान,सियाराम अग्रवाल, सुरेंन जालान , एन के अग्रवाल, अशोक अग्रवाल , सीताराम बेड़िया,मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी शाखा के अध्यक्ष अंकित अग्रवाल, क्रिस्टीना दारूका, राजकुमार दारूका आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply