DURGAPUR

Breaking : मिठाई दुकान में LPG लीक होने से 8 लोगों का दम घुंटा, 2 की मौत

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Durgapur Latest News In hindi ) क्रिसमस की सुबह एक दुखद घटना से हड़कंपमचगया. यह दर्दनाक हादसा मिठाई की दुकान के गोदाम या बेडरूम में हुआ. सोते समय रसोई गैस लीक होने से दो लोगों की मौत हो गई. छह और लोग दुर्गापुर के शोभापुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. सभी मृतक और बीमार बांकुड़ा जिले के बेलियातोड़ के रहने वाले हैं. एक मृतक की पहचान अतानुरुइदास के रूप में हुई है। हादसा दुर्गापुर के बिज़ोन में विलियम कैरी मोर के सामने एक मिठाई की दुकान पर हुआ।

मालूम हो कि उस मिठाई दुकान के आठ कर्मचारी अन्य दिनों की तरह रविवार की रात भी मिठाई दुकान के पीछे एक गोदाम में सो रहे थे. 8 कारीगरों में से एक ने सोमवार की रात मिलन मंडल को बुलाया। फोन आने पर दुकान मालिक मौके पर पहुंचे। इसके बाद आनन-फानन में आठ बेहोश लोगों को उस घर से निकालकर दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में लाया गया. वहां डॉक्टर ने जांच की और दोनों को मृत घोषित कर दिया। बाकी छह अस्पताल में भर्ती हैं. इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस घटना से दुर्गापुर में काफी उत्तेजना फैल गयी है।
सूचना मिलने पर  पुलिस आ गई. पुलिस के मुताबिक इस घटना के सही कारण की जांच की जा रही है. प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि गैस रिसाव के कारण यह हादसा हुआ है.


Leave a Reply