ASANSOLASANSOL-BURNPURPoliticsPOLL 2021

मलय घटक पर मुस्तकीम द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद : मुनीर बेग

जल्द आइएसएफ उम्मीदवार पर की जाएगी कानूनी कारवाई

बंगाल मिरर, आसनसोल : अभी हाल ही में कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर तृणमूल पार्टी का दामन थामने वाले वरिष्ठ नेता सह अधिवक्ता मुनीर बेग ने अपने समर्थकों के साथ आसनसोल नार्थ से संयुक्त मोर्चा समर्थित आईएसएफ के उम्मीदवार मोहम्मद मुस्तकीम द्वारा राज्य के कानून मंत्री सह आसनसोल उत्तर से तृणमूल प्रत्याशी मलय घटक पर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताकर उनपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया।

उन्होंने कहा कि इस मामले पर मुस्तकीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। उक्त बातें आसनसोल भगत सिंह मोड़ में स्थित होटल प्रियंका इंटरनेशनल में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कही। उन्होंने अपने पास रखे कई ऐसे दस्तावेज दिखाए, जिसमें मुस्तकीम को कई मामलों में आरोपी भी बनाया गया था।

मुनीर बेग ने कहा कि कोई कितने भी झूठे आरोप क्यों न लगाले, लेकिन पश्चिम बंगाल में तृणमूल पार्टी की ही सरकार बनेगी। मौके पर आसनसोल जिला कोर्ट के सीनियर वकील सोमनाथ चट्टराज, अयनजीत बनर्जी, तारिक अंजुम, रब नवाज खान, अरफात नासिर आदि तृणमूल समर्थक मौजूद थे। आपको बता दें कि गत रविवार को आईएसएफ के उम्मीदवार मोहम्मद मुस्तकीम ने भी प्रेस कांफ्रेंस के जरिए मलय घटक के बारे में कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Leave a Reply