ASANSOLASANSOL-BURNPURLatestPolitics

भीष्म पितामह के सामने भिड़े नेता

रेलपार में संगठन को बर्बाद करने का आरोप-प्रत्यारोप

बंगाल मिरर, आसनसोलः ( Bengal Mirror Exclusive) शासक दल के भीष्म पितामह मानेजाने वाले नेता के सामने दो नेता आपस में भि़ड़ गये। वहां बैठक में सिर्फ पांच शीर्ष नेता ही मौजूद थे। लेकिन इसके बाद भी यह खबर लीक हो गयी।

शासक दल में जिला स्तर पर चल रही गुटबाजी, अब ब्लाक स्तर पर पहुंच चुकी है। ब्लाक कमेटी की घोषणा भले ही आधिकारिक तौर पर न हुयी हो। लेकिन सूची वायरल होने के बाद से पार्टी के अंदर ही घमासान शुरू हो गया है।

AITC LOGO
AITC LOGO

आसनसोल उत्तर विधानसभा के नार्थ ब्लाक एक और ब्लाक दो के शीर्ष नेता बैठक कर रहे थे। इस दौरान नार्थ ब्लाक दो के नेताओं के बीच तकरार होने लगी।

दोनों एक-दूसरे पर रेलपार में संगठन को क्षति पहुंचाने का आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। इसी बीच एक नेता ने आपा खो दिया। जिसके बाद दोनों भि़ड़ गये।

एक नेता ने कहा कि तुम्हारे कारण रेलपार में पार्षद नाराज है, संगठन मजबूत करने के बजाय़ अनैतिक कार्य हो रहे है। तो दूसरे ने कहा कि तुम दादा के साथ रहकर संगठन को बदनाम कर रहे हो।

इस घटना के बाद से भीष्म पितामह के लिए मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ने लगी है। रेलपार में पहले ही मुस्लिम पार्षद नाराज हैं। वहीं मुस्लिम पारंपरिक वोट बैंक माने जाते हैं। पार्षदों को बाइपास कर इलाके में दागी लोगों को कमान दिये जाने से भी कार्यकर्ता नाराज है।

युवा ब्लाक अध्यक्ष का दायित्व एक दागी को दिये जाने की चर्चा है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं हुयी है।

Leave a Reply