ASANSOL

आसनसोल उत्तर से कांग्रेस का हो प्रार्थी ः विलर

आईएसएफ का यहां कोई जनाधार नहीं, निर्दल प्रार्थी उतारने की धमकी

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार देना होगा नहीं तो कांग्रेस अपने समर्थकों के बीच से एक निर्दल उम्मीदवार खड़ा करेगी। उक्त बातें मंगलवार को आसनसोल साउथ ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय परिसर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए  ब्लॉक के पूर्व अध्यक्ष विंसेंट व्हीलर ने कही। उन्होंने कहा कि आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस समर्थक 365 दिन पार्टी कार्य में लिप्त रहते हैं। टीएमसी और भाजपा के विरोध में रैली, पथसभा करते हैं। किंतु उत्तर विधानसभा में संयुक्त मोर्चा गठबंधन ने आईएसएफ के उम्मीदवार बनाया है।

आसनसोल की जनता कांग्रेस को पसंद करती है।आसनसोल में कांग्रेस का कर्मी संगठन है। टीएमसी एवं बीजेपी के साथ लड़ाई कर सकेंगे। हम लोग के पास क्षमता है। इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को दी जाएगी। यहां टीएमसी एवं बीजेपी के साथ कांग्रेस की लड़ाई है। यहां से संयुक्त मोर्चा गठबंधन ने आईएसएफ के उम्मीदवार को प्रत्याशी के लिए सीट दिया है।हम लोग लड़ेंगे कांग्रेस के झंडा को नीचा होने नहीं देंगे। उसके लिए हम लोग तैयार हैं। वहीं उन्होंने कहा कि एआईएसएफ जिसे टिकट दे रही है। जिसके ऊपर केस मुकदमा है। उसे ही संयुक्त मोर्चा ने आसनसोल उत्तर के उम्मीदवार बनाया है। हमलोग इस बात कि शिकायत हाई कमान को देंगे।

हमारी बात नहीं सुनी जाएगी तो हम लोग कांग्रेस की ओर से एक निर्दल प्रार्थी चुनाव मैदान में उतारेंगे। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के महासचिव फिरोज खान, सेवा दल के पूर्व सचिव शोएब अंसारी, ब्लॉक सचिव साजिद अंसारी, मामून रशीद सहित अन्य उपस्थित थे।

इस संबंध में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष देवेश चक्रवर्ती से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मान अभिमान और मांग सब कुछ हो सकता है मगर यह गठबंधन का सवाल है। दो दल मिलकर जो ठीक करेगा उसे ही मानना होगा। यदि कांग्रेस वाले निर्दल उम्मीदवार खड़ा करते हैं तो यह पार्टी के खिलाफ कार्य होगा। इसपर मेरी नजर रहेगी। इस संबंध में आईएसएफ की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 

Leave a Reply