ASANSOL

Asansol महिला की हत्या, नग्नावस्था में मिला शव!

बंगाल मिरर, आसनसोल : घर से विधवा महिला का गला कटा शव बरामद किए जाने से सनसनी फ़ैल गई। रविवार दोपहर को हुई इस घटना में आसनसोल साउथ थाना क्षेत्र के आसनसोल नगर निगम के वार्ड नंबर 38 के गुसिक कोलियरी 3 नंबर मुस्लिम पारा इलाके में सनसनी फैल गई. मृत महिला का नाम कल्पना पासी (43) है। दोपहर करीब पांच बजे आसनसोल दक्षिण थाने की पुलिस इलाके में गयी और शव को आसनसोल जिला अस्पताल ले आयी. जब शव बरामद किया गया तो महिला नग्न अवस्था में थी । शव बरामद करने के बाद पुलिस ने घर में ताला लगा दिया. घर के अंदर से खून से सना धारदार हथियार बरामद किया गया।


आसनसोल नगर निगम के वार्ड संख्या 38 के तृणमूल कांग्रेस के महासचिव जमशेद आलम ने कहा कि महिला का पति नहीं है. उनका बेटा भीमा पासी अपनी पत्नी के साथ बिहार के शेखपुरा स्थित अपने ससुराल गया था. महिला अकेली थी. उनके बेटे को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी गई है और जल्द से जल्द आने के लिए कहा गया है।‌ उन्होंने आगे कहा कि पुलिस आई थी. बेटे के आने पर पूरा मामला देखा जाएगा। वार्ड नंबर 38 की तृणमूल कांग्रेस की पार्षद मीना हांसदा ने कहा, एक घटना घटी है. पुलिस आई थी । पुलिस को जांच के लिए कहा गया है।


ज्ञात हो कि कल्पना पासी नाम की महिला को ब्लड शुगर के कारण देखने में असुविधा होती थी. वह उसी हालत में काम करती थी. उन्हें आखिरी बार रविवार सुबह करीब 10:30 बजे अपने घर के बाहर नल से पानी लेने के लिए देखा गया था. दोपहर करीब तीन बजे उसका एक रिश्तेदार उसे ढूंढने के लिए घर गया। तभी उसने कमरे में कल्पना पासी का लहूलुहान नग्न शव पड़ा देखा। वह तुरन्त चिल्लाया। जिसे सुनकर आसपास के लोग दौड़ दौड़े आए। घटना की सूचना आसनसोल साउथ थाने को दी गयी. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।


इस तरह की घटना से इलाके के निवासी सकते में हैं. वे सोच ही नहीं पा रहे कि ऐसी महिला के साथ ऐसा कैसे हो गया.
इस घटना में एक स्थानीय युवक के शामिल होने की आशंका है. विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त यह युवक क्षेत्र से फरार है.
पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई है । मृतक का बेटा शहर से बाहर है. उन्हें सूचित कर दिया गया है. बेटे के आने पर महिला के शव का आसनसोल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जायेगा. तब पता चलेगा कि आखिर उनकी मौत किस वजह से हुई. इसके अलावा उस पर कोई शारीरिक अत्याचार हुआ है या नहीं

Leave a Reply