ASANSOL

Mamata Banerjee जैसा कोई नेता देश में नहीं : शत्रुघ्न सिन्हा

बंगाल मिरर आसनसोल ।  शुक्रवार को आसनसोल स्थित रवींद्र भवन में आसनसोल लोकसभा केंद्र की स्वनिर्भर सहायता समूह की महिलाओं को लेकर टीएमसी की तरफ से एक सभा का आयोजन किया गया। यहां आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा, उनकी पत्नी पूनम सिन्हा, मंत्री मलय घटक,  आईएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक, मिनती हाजरा, अल्पना बनर्जी, सीके रेशमा रामकृष्णन, सहित टीएमसी से जुड़ी तमाम महिलाएं उपस्थित थी।


 सभा को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ममता बनर्जी के निर्देश पर वह आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी की तरफ से प्रतिद्वंदिता करने आए हैं। उन्होंने मलय घटक को मैजिक मैन करार दिया। उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने आसनसोल में कदम रखा है। तब से उनको जो मान सम्मान और स्नेह मिल रहा है। उसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी।


उन्होंने ममता बनर्जी को नारी शक्ति का प्रतीक करार देते हुए कहा कि नारी शक्ति ही समाज और राष्ट्र में असली बदलाव ला सकती है। शत्रुघ्न सिन्हा ने विश्वास के साथ कहा कि अगर आसनसोल के नारी शक्ति एकजुट हो जाए तो टीएमसी को यहां से जीतने में कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि सांसद बनने के बाद वह आसनसोल के विकास को और भी गति प्रदान करने के लिए जी तोड़ कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के अंदर आसनसोल के जनता के लिए उनका परिवार बन चुका हूं। अपने इस नए परिवार के विकास को गति प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा के खास करके महिला सशक्तिकरण के लिए ममता बनर्जी ने जिस तरह की परियोजनाएं बनाई है। वैसा पूरे देश में किसी भी मुख्यमंत्री ने नहीं सोचा ममता बनर्जी कि हमेशा कोशिश रही है कि महिलाओं को स्वावलंबी बनाया जाए और इस दिशा में उन्होंने कई योजनाएं भी बनाई है।

Leave a Reply