PANDESWAR-ANDALPoliticsPOLL 2021

टीएमसी से भाजपा में जाने वाले गद्दार : अनुव्रत

बंगाल मिरर , पांडेश्वर : पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती के समर्थन में हरिपुर कोलियरी मैदान में आयोजित जनसभा को तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिले के कद्दावर अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने संबोधित किया। इस दौरान अनुब्रत मंडल ने कहा, टीएमसी को छोड़कर जो बीजेपी में शामिल हुए हैं वो गद्दार और मीरजाफर है.कालेधन को सफेद करने के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं. मगर, टीएमसी की सरकार बनने पर इनका राजनीति कैरियर भी पूरी तरह समाप्त हो जायेगा.

इस दौरान नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती के अलावा जमुरिया के उम्मीदवार हरेराम सिंह तृणमूल नेता सैयद अफरोज, वीर बहादुर सिंह, शिक्षा सेल के मुकेश झा आदि मौजूद थे।

अनुब्रता मंडल ने कहा, ममता बनर्जी बंगाल की जनता की परवाह करती हैं.बंगाल की 9.70 करोड़ जनता को ममता बनर्जी ने स्वास्थ्य साथी कार्ड दिया है वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने सिर्फ बंगाल की जनता को धोखा दिया हैं. ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता को सबूज साथी, कन्याश्री के साथ ही मजदूरों और महिलाओं के लिए भी कई तरह की योजना दी हैं. कोरोना संकट में ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता को मुफ्त में राशन दिया. पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ नहीं दिया ।

  • election advt
  • election advt mj

Leave a Reply