LatestWest Bengal

Kolkata Police पर कोरोना का हमला, 7 आईपीएस समेत 80 से अधिक संक्रमित

बंगाल मिरर, कोलकाता : Kolkata Police पर कोरोना का हमला, 7 आईपीएस समेत 80 से अधिक संक्रमितलालबाजार पर कोरोना का हमला! कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त, अतिरिक्त आयुक्त और 5 उपायुक्त स्तर के आईपीएस अधिकारियों पर कोरोना का हमला हुआ. पीड़ितों की कुल संख्या 80 से अधिक है। मंगलवार को तीन लोगों की नई रिपोर्ट पॉजिटिव आई। नतीजतन, आईपीएस पीड़ितों की संख्या सात हो गई है।


राज्य में कोविड संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। शहर के कई सरकारी और निजी अस्पतालों में डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों में हाल ही में कोरोना का पता चला है। संक्रमण का सबसे ज्यादा रेट कोलकाता में है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक 28 दिसंबर से 1 जनवरी तक कोलकाता में संक्रमण दर (पॉजिटिविटी रेट) 29.08 फीसदी थी. एक निजी अस्पताल में 33 लोग कोरोना से संक्रमित हैं, जबकि एक सरकारी अस्पताल में 61 लोग संक्रमित हैं.

राज्य सरकार ने रविवार को राज्य भर में कई सख्त प्रतिबंध लगाने की घोषणा की क्योंकि राज्य में कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ रहा है। ये सभी पाबंदियां सोमवार से जारी की गई हैं। ट्रांसमिशन दर के मामले में कोलकाता सबसे ऊपर है, मेयर फिरहाद हाकिम ने सोमवार को शहर में 25 माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने की घोषणा की। तीन सेफ होम भी लान्च किया गया है। इस बीच कई पुलिस अधिकारियों के पॉजिटिव होने की खबर से प्रशासन चिंतित है। इस परिस्थिति के बाद भी लोग सावधान नहीं हो रहे हैं। पुलिस जनता की सेवा इस विषम परिस्थिति में भी कर रही है। कोरोना संकट के समय पुलिस अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा में तत्पर रही है। 

Babul Supriyo तीसरी बार कोरोना संक्रमित, परिजन एवं कर्मचारी भी संक्रमित

SAIL ISP में कोरोना विस्फोट, बड़ी संख्या में कर्मी और परिजन संक्रमित

Leave a Reply