ASANSOL

केंद्र ने 7 साल में कुछ नहीं किया : मलय घटक

वार्ड 23 में तृणमूल की सभा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में शनिवार की शाम वार्ड 23 के चांदमारी क्लब परिसर में स्थानीय पार्षद सीके रेशमा रामकृष्णन के नेतृत्व में कर्मी सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर राज्य के कानून सह लोक निर्माण विभाग के मंत्री मलय घटक, भावी उपमेयर वसीम उल हक सहित 23 नंबर वार्ड के टीएमसी कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे।

स्थानीय सीआरसी क्लब में हुए कार्यक्रम के दौरान मंत्री मलय घटक ने टीएमसी कर्मियों को आने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए जी तोड़ मेहनत करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि बीते दो बार से भाजपा यहां से जीत हासिल करती आ रही है। लेकिन इस बार उनको रोकना होगा। क्योंकि भाजपा ने बीते 7 वर्षों में केंद्र सरकार में रहते हुए कुछ भी कार्य नहीं किया है। 

उनकी नीतियां जन विरोधी हैं, जिसका खामियाजा वर्तमान भारत की जनता को भुगतना पड़ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर 2024 में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाना है तो अब से लेकर तब तक हर एक चुनाव की महत्ता काफी बढ़ जाती है। यही वजह है की इस चुनाव में हर एक कर्मी को जी तोड़ मेहनत करके शत्रुघ्न सिन्हा की जीत सुनिश्चित करनी होगी।  

Leave a Reply