West Bengal

West Bengal में Cyclone Jawad कहां क्या होगा असर

बंगाल मिरर, कोलकाता : West Bengal में Cyclone Jawad कहां क्या होगा असर जवाद पहले ही चक्रवात में बदल चुका है। चक्रवात के कारण दक्षिण बंगाल के जिलों में आंधी और बारिश होगी। हवा चलने के साथ। अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार, तटीय जिलों में भारी बारिश और तूफान के आसार हैं। आज सुबह से ही चक्रवात का असर देखने को मिल रहा है। आसमान में बादल छाये हैं और बूंदाबांदी भी हो रही है।
देखिए बंगाल के किस जिले में कब क्या होगा असर –

 4 दिसंबर (शनिवार)
पूर्व और पश्चिम मिदनापुर, उत्तर और दक्षिण परगना, झारग्राम, हावड़ा, कोलकाता और हुगली में 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चलेगी। वहां यलो अलर्ट जारी किया गया है। गरज के साथ।


अगले 5 दिसंबर (रविवार)
1) उत्तर और दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम मिदनापुर, झारग्राम, हावड़ा, कोलकाता और हुगली में गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। हवा 40-50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी। मौसम विभाग ने उन जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है।
2) नादिया, मुर्शिदाबाद, पूर्व और पश्चिम बर्दवान, पुरुलिया, बांकुरा और पुरुलिया में 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चलेगी। गरज के साथ बारिश हो सकती है। उन जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है।

6 दिसंबर (सोमवार)
1) उत्तर और दक्षिण 24 परगना, नदिया और मुर्शिदाबाद जिलों में गरज के साथ बौछारें पड़ेंगी। 40-50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी के साथ। मौसम विभाग ने उन जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है।2) कोलकाता, हावड़ा, हुगली और पूर्वी बर्दवान में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चलेगी। येलो अलर्ट जारी किया गया है। गरज के साथ बारिश हो सकती है।

Cyclone Jawad डर कायम, तटीय क्षेत्रों में तांडव मचा सकता, पश्चिम बंगाल में कम नहीं हो रहा है तापमान

Cyclone Jawad बंगाल की खाड़ी में कम दबाव के क्षेत्र के चलते होगा तेज, PM मोदी ने की उच्च स्तरीय बैठक

Cyclone Jawad वीकेंड में होगी बारिश, SER ने 35 ट्रेनें रद की

Leave a Reply