ASANSOL

CID ने दिल्ली के संजय को फार्म हाउस से दबोचा

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) CID ने दिल्ली के संजय को फार्म हाउस से दबोचा। बाराबनी के चरणपुर साइडिंग से कोयला तस्करी के मामले में सीआईडी ने दिल्ली के संजय मल्लिक को हरियाणा स्थित उसके फार्म हाउस से दबोचा। मंगलवार को उसे आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया। 

कोयला चारी मामले में राज्य सीआइडी ने सोमवार को ही ओम प्रकाश अग्रवाल, युधिष्ठिर घोष, अभिषेक सिन्हा, विजय सिंह, मो. सैदुल को आसनसोल सीजेएम अदालत में पेश कर सात दिन के रिमांड पर लिया। आरोपितों की रिमांड अवधि समाप्त होने पर सभी को न्यायालय में पेश किया गया। अदालत में पेशी के दौरान सीआइडी की ओर से धोखाधड़ी और चोरी का एक अन्य मामले में रिमांड की अर्जी दी गई। अदालत ने आरोपितों को सात दिन की रिमांड पर सीआइडी को सौंप दिया। ओम अग्रवाल पांडवेश्वर एरिया से जबकि युधिष्ठिर घोष सोनपुर बाजारी एरिया में कोयला लिफ्टिंग करते थे। इसके अलावा अभिषेक सिन्हा, विजय सिंह, मो. सैदुल भी इस धंधे में शामिल थे। यह सभी लोग सिंडिकेट के माध्यम से कोयला के अवैध धंधे में लिप्त थे। कुछ दिन पूर्व सीआइडी ने पांचों को गिरफ्तार किया था। रिमांड पर लेने के पश्चात सभी को दुर्गापुर जेल भेज दिया गया था।

ढाई करोड़ कैश मिलने के बाद हुई गिरफ्तारी

कुनुस्तोरिया कोलियरी के समीप पिछले माह एक लग्जरी कार से ढाई करोड रुपये पुलिस ने बरामद किए थे। यह मामला राज्य सीआइडी को सौंप दिया गया था। जयंत मंडल के घर के गैरेज में खड़ी कार से राशि बरामद हुई थी। कार रानीगंज के अवनीश सिंह के नाम निबंधित है। जयंत और अवनीश अभी भी फरार है। इन दोनों का अभी तक कोई अता पता नहीं है। इस मामले की जांच कर रही सीआइडी ने ओम अग्रवाल, युधिष्ठिर घोष, अभिषेक सिन्हा, विजय सिंह और मो सैदुल को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply