ASANSOL

SAIL PAY REVISION LATEST NEWS ऑर्डर जारी, क्रेडिट होने लगा एरियर, कर्मियों की शुरूआत हजारों में, अधिकारियों की लाखों में

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : (SAIL PAY REVISION LATEST NEWS) ऑर्डर जारी, क्रेडिट होने लगा एरियर, कर्मियों की शुरूआत हजारों में, अधिकारियों की लाखों में। स्टील आथरिटी आफ इंडिया के 55 हजार इस्पात कर्मचारियों तथा कुछ हजार अधिकारियों की भले ही दीवाली फीकी रही, लेकिन देव दीवाली बंपर हो गई। आखिरकार अधिकारी और गैर अधिकारी वर्ग के वेतन समझौते को मंत्रालय से मंजूरी मिलने के बाद मंत्रालय से सेल चेयरपर्सन को आदेश जारी कर दिया गया। शाम को आदेश जारी होने के कुछ घंटे बाद देर रात से ही एरियर की राशि भी अधिकारियों और कर्मियों के खाते में क्रेडिट होने लगी।

पढ़ें इस्पात कर्मियों का आदेश

SAIL PAY REVISION LATEST NEWS

एमओयू साइन होने के बाद ही यूनियन नेताओं ने कहा था कि 3 नवंबर तक यानी कि दिवाली से पहले कर्मियों के खाते में अप्रैल 2020 से बकाया एरियर की राशि भेज दिए जाएंगे। लेकिन दिवाली बीता,छठ भी बीत गया पर राशि न आने से कर्मियों में भारी आक्रोश था, आखिरकार राउरकेला चुनाव खत्म होने के बाद समझौते पर इस्पात मंत्री ने साइन किया। अब 18 से ही एरियर का भुगतान शुरू हो गया। 19 को गुरुनानक जयंती की छुट्टी के कारण बैंक बंद रहेंगे। इसलिए 20 को सभी को एरियर का भुगतान होग जायेगा।

अधिकारियों की बल्ले-बल्ले

 (SAIL PAY REVISION LATEST NEWS) नये वेतन समझौते के बाद अधिकारियों का वेतन दो से चार गुणा तक बढ़ गया है। वहीं अधिकारियों को एक अप्रैल 2020 से 35 फीसदी पर्क्स के साथ ही एरियर का भुगतान किया जा रहा है। एक-एक अधिकारी को एरियर की राशि लाखों में आ रही है। बैंक खाते में आदेश जारी होने के बाद देर रात से ही एरियर राशि क्रेडिट होने लगी थी।

पढ़ें अधिकारियों के वेतन समझौता का आदेश

SAIL NEWS PAY REVISION UPDATE : अधिकारियों और कर्मियों की इंतजार की घड़ियां खत्म, एरियर भुगतान जल्द

SAIL NEWS PAY REVISION : अधिकारियों और कर्मियों की दिवाली होगी बंपर ! आज खाते में आएगी एरियर की राशि !

Leave a Reply