ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANRANIGANJ-JAMURIAधर्म-अध्यात्म

शिल्पांचल में विभिन्न पूजा पंडालों का उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल: कोरोना संकट के बीच दीपावली की पूर्व संध्या पर शिल्पांचल के विभिन्न हिस्सों में काली पूजा पंडालों का उद्घाटन किया गया। आसनसोल के धादका में जीवन संघ के पूजा पंडाल का उद्घाटन राज्य के श्रम व कानून मंत्री मलय घटक ने किया मौके पर राजा गुप्ता स्वपन चांद एवं अन्य मौजूद थे।

दलजीत सिंह, रानीगंज ः रानीगंज के स्कूलपाड़ा में कालीपूजा का उद्घाटन आसनसोल नगरनिगम प्रशासक बोर्ड के चेयरपर्सन जितेन्द्र तिवारी ने किया। इस मौके पर पूर्णशशि राय, ज्योति सिंह आदि मौजूद थे। जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि कोरोना से सभी 6 माह से परेशान है, इस परेशानी के बीच लोगों की मदद हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की। उन्होंने 2021 में फिर से मुख्यमंत्री बनने पर आजीवन राशन मुफ्त देने की घोषणा की है। हमलोग यहां उत्सव की खुशियां एक-दूसरे में बांट रहे है, यही हमारी संस्कृति है।

अरविंद नगर में मां काली की मूर्ति का उद्घाटन

रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर: –

बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय सालनपुर प्रखंड के उत्तरपुर जितपुर पंचायत अंतर्गत अरविंद नगर सेक्टर -1 काली मंदिर में माँ काली की मूर्ति के लोकार्पण समारोह में उपस्थित थे।
विधायक बिधान उपाध्याय दीप जलाकर मंदिर में उपस्थित थे और उनके साथ विधायक जिला परिषद के कार्यवाहक मोहम्मद अरमान, सलानपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष फाल्गुनी कर्मकार घासी, सह-अध्यक्ष बिद्युत मिश्रा और सालनपुर ब्लॉक के महासचिव तृणमूल कांग्रेस के भोला सिंह मौजूद थे।
इस दिन, जीवन की स्थापना के पूजो के साथ दस वर्षीय काली मूर्ति का उद्घाटन किया गया था।
इसके अलावा, उत्‍तरपुर जीतपुर पंचायत के मुखिया तपरा चौधरी, पंचायत सदस्‍य और पूर्व मुखिया अपर्णा रॉय और कई अन्‍य लोग उद्घाटन समारोह में उपस्थित थे।