KULTI-BARAKARराजनीति

केन्द्र की लापरवाही से युवा बेरोजागर ः आचार्या

बंगाल मिरर, संजीव यादव,बराकर : केंद्र सरकार के दुर्नीति के विरोध में कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस की ओर से रविबंवार की देर शाम नियामतपुर में एक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें कुल्टी क्षेत्र के सभी पार्षदों के अलावा पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस सभा को संबोधित करते हुये ब्लॉक के पार्टी अध्यक्ष विमान आचार्य ने कहा कि केंद्र की दुर्नीति के कारण बंगाल के अलावा देश के करोड़ों युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है।केंद्र सरकार की ओर से रेलवे के निजीकरण करने एवं जीएसटी लागु करने के कारण सरकारी कर्मचारियों एवं व्यवसायियों में रोष व्याप्त है।

केन्द्र की लापरवाही से युवा बेरोजागर

बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विभिन्न योजनाओं को लागु कर लोगों की समस्याओं का समाधान किया है।नगर निगम के पार्षद व पार्टी के जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि विमान आचार्य के नेतृत्व में संगठन को मजबूत करते हुये कुल्टी क्षेत्र से टीएमसी को जीत सुनिश्चित की जायेगी।केंद्र सरकार ने अभी तक बंगाल सरकार के बकाया राशि का भुगतान नही किया है।जिसमे एम्फान सहित कई योजनाओं का बकाया राशि शामिल है।

स्थानीय विधायक उज्ज्वल चटर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि भाजपा बंगाल में साम्प्रदायिक दंगे फैलाना चाहती है।जिसे कभी सफल नही होने दिया जायेगा।इस अवसर पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष मोनी राय, सुभाष प्रसाद,सुजीत राय,महिला संगठन के अध्यक्ष सोमा दास,पार्टी नेता बुम्बा चौधरी,प्रेमनाथ साव,पार्षद बादल पुतन्डी,पपु सिंह,पारस साव,राजेश साव,सुबल चक्रवर्ती,विश्वजीत चटर्जी,अभिजीत आचार्य सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

भाजपा लोगों को डराने का काम करती है ः विमान


भाजपा लोगों को डराने का काम करती है लेकिन बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शेरनी की तरह बंगाल में अकेली घूमती है बंगाल में भाजपा का भय नही चलेगा युक्त बाते पश्चिम बंगाल के जिला उपाध्यक्ष अभिजीत आचार्य ने वार्ड नम्बर 66 अंतर्गत बलतोड़िया मोड़ पर मिलनसार कमिटी द्वरा आयोजित संम्मान समारोह में बोल रहे थे उन्होंने कहा कि9 बलतोड़िया में जो भी विकाश का कार्य पार्षद स्वर्गीय खालिद खान ने अधूरा छोड़ गया है। उसे रजिया खालिद खान के सहयोग से पूरा किया जाएगा।

केन्द्र की लापरवाही से युवा बेरोजागर

इस अवसर पर कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष बिमान आचार्यजी नेकहा की आने वाला विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को तीसरी बार मुख्य मंत्री बनाना है इसमें महत्व पूर्ण योगदान युवाओं का होगा उन्होंने कहा कि8 मेर श्री जितेंद्र तिवारी और श्रम कानून मंत्री मलय घटक से वार्ता कर रजिया खालिद खान को पार्षद की टिकट देने के लियेअनुरोध करेंगे उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा उनकी जो भी समस्या है रजिया खालिद खान को पास रखे जिसे अबिलम्भ दुरकिया जायगा

इस अवसर ओर चन्दन आचार्य,पपू सिह,तोनु मुखर्जी सहित अन्य लोगो ने अपने अपने विचार रखे इस अवसर पर मदन चौधरी ,जीतू तिवारी के अलावे पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे । कार्यक्रम के संचालन मौलाना इसराफिल नदवी ने किया मिलन सार कमिटी के अध्यक्ष साह जहा आलम और सचिव समसेर खान ने उपस्थित थे।

Leave a Reply