ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Raniganj में EB के छापे से हड़कंप, मिलवाटी सत्तू-बेसन बनाने का आरोप

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी, रानीगंज 🙁 Asansol Raniganj News Today ) रानीगंज के वार्ड नंबर 88 के केजी लेन क्षेत्र में एक आटा चक्की में मिलावटी सत्तू और बेसन बनाने की खबर मिलने पर प्रवर्तन शाखा ने छापेमारी की। उसी दिन प्रवर्तन शाखा के एक उच्च पदस्थ अधिकारी रानीगंज थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और करीब 60-70 बोरी मिलावटी बेसन और सत्तू जब्त की.  कार्रवाई के दौरान पुलिस प्रशासन और प्रवर्तन शाखा के अधिकारियों के अभियान में सहयोग के लिए खाद्य आपूर्ति निरीक्षक के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सामान के सैंपल लिए. उसी दिन एसीपी इंफोर्समेंट ब्रांच इप्शिता दत्ता ने कहा कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर इस विशेष ऑपरेशन को अंजाम दिया था.


प्रवर्तन शाखा की एक विशेष टीम ने बाजार में इन मिलावटी वस्तुओं की आपूर्ति की जांच शुरू कर दी है। इस विशेष अभियान के दौरान प्रवर्तन शाखा के अधिकारियों ने कंपनी के मालिक से पूछताछ शुरू कर दी है. पता चला है कि इन मिलावटी सामग्री की आपूर्ति का काम रानीगंज शहर क्षेत्र में ही नहीं बल्कि शहर के विभिन्न हिस्सों में भी गुपचुप तरीके से चल रहा था. प्रवर्तन शाखा के अधिकारियों ने बताया कि उस दिन प्रवर्तन से पूछताछ के दौरान व्यापारी बिना सरकारी मंजूरी के गुप्त गोदाम से माल की आपूर्ति कर रहा था.

One thought on “Raniganj में EB के छापे से हड़कंप, मिलवाटी सत्तू-बेसन बनाने का आरोप

  • In kutto ko pahle ghaseeto uske baad kankad patthar aur mitti khilao, fir jail me daalo. Inke wajah se hi log mar rahe hai

    Reply

Leave a Reply