ASANSOL-BURNPURDURGAPUR

SAIL ISP -DSP : चेयरपर्सन का 17-18 का दौरा रद

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर :  सेल चेयरपर्सन सोमा मंडल का दो दिवसीय दौरा पश्चिम बर्द्धमान जिले में सेल के विभिन्न के यूनिट डीएसपी, एएसपी और आइएसपी में होगा। बर्नपुर आइएसपी में 18 मार्च को सेल चेयरमैन निरीक्षणण करेगी। इसे लेकर आइएसपी में जोरदार तैयारी की जा रही है।  सेल चेयरपर्सन श्रीमती सोमा मंडल अप्रैल में अवकाश ग्रहण करेंगी। इसी के मद्देनजर उनका यह महत्वपूर्ण निरीक्षण होने जा रहा है। यह संभवत: चेयरमैन के तौर पर अंतिम दौरा है।

वह 17 मार्च को कोलकाता एयरपोर्ट पर डीआइसी बीपी सिंह द्वारा स्वागत करने के बाद वह सड़क मार्ग के माध्यम से ही सबसे पहले दुर्गापुर स्टील प्लांट पहुंचेगी यहां पर डायरेक्टर इंचार्ज बीपी सिंह सहित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करने के उपरांत डीएसपी और एएसपी के विभिन्न विभागों का निरीक्षण सेल चेयरमैन द्वारा किया जाएा। बर्नपुर में देर रात सेल चेयरमैन का आगमन होगा। उसके उपरांत 18 मार्च को उनका विभिन्न कार्यक्रम होगा।

 इसकी शुरुआत पौधारोपण उसके उपरांत आसनसोल में रामकृष्ण मिशन में आइएसपी के सीएसआर द्वारा चलाए जा रहे आइटीआइ प्रोजेक्ट का भी निरीक्षण किया जाएगा। सेल चेयरमैन आइएसपी प्लांट के विभिन्न विभागों का निरीक्षण करेगी। चेयरमैन के साथ आफिसर एसोसिएशन और विभिन्न ट्रेड यूनियन प्रतिनिधियों के साथ बैठक बर्नपुर के कांफ्रेंस हाल में होगी। इसके बाद भोजन के उपरांत काजी नजरुल एयरपोर्ट विमान से वापस दिल्ली रवाना होंगी।

Leave a Reply