ASANSOLASANSOL-BURNPURBihar-Up-JharkhandWest Bengal

आसनसोल के युवक की सिवान में हत्या कर लाश नदी में फेंका

7 महीने गर्लफ्रेंड ने किया था अपहरण, प्रतिशोध के लिए कर दी गयी हत्या
Logo crime
Logo


बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर), आसनसोल : 

गर्लफ्रेंड द्वारा अपहृत आसनसोल के युवक अशोक कानू की हत्या की बात सामने आ रही है। जिसके बाद से बीते 7 माह से अशोक का इंतजार कर रहे परिजनों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। यह घटना किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है।   आसनसोल बहु चर्चित अशोक कानू अपहरण काण्ड आख़िरकार अपने अंजाम तक पहुँच गया।

 जहाँ रिमांड अवधि के दौरान आरोपित बिहार के सिवान निवासी अनूप यादव ने आसनसोल साउथ थाना पुलिस के समक्ष एक से एक खुलासा किया। आरोपित अनूप यादव ने पुलिस को बताया की 16 फरवरी 2020 की रात आरोपित पलक भारती ने अशोक कानू को लाकर उसे छपरा में सौपा था । उसी रात आरोपित अनूप यादव शैलेश यादव एवंग अभिषेक यादव ने मिलकर । उसे अपने गाँव सीवान के बिष्णुपुरा ले गए एवं अशोक कानू का गला दबाकर हत्या कर उसकी लास को गोपालगंज के गंडक नदी में बहा दिया था।     

शादी से इंकार पड़ा महंगा

पुलिस सूत्रो के मुताबिक प्रेम प्रसंग में अशोक कानू की हत्या की गयी आरोपित अनूप यादव की करीब रिश्तेदार पूनम कुमारी रूपनारायनपुर में रहती थी। जिसके घर अशोक कानू का आना जाना था। अशोक कानू का पूनम कुमारी का लंबे समय तक प्रेम प्रसंग चला बाद में अशोक कानू ने पूनम कुमारी से शादी करने से इंकार कर दिया। जिससे प्रतिशोध में आरोपितों ने अशोक कानू की हत्या कर दी थी। इधर रविवार को आरोपित अनूप यादव की रिमांड अवधी पूरी होने पर आसनसोल साउथ पुलिस ने उसे आसनसोल सीजीएम अदालत में पेश किया जहाँ अदालत ने आरोपित की ज़मानत अर्ज़ी निरस्त कर उसे जेल भेज दिया। अदालत ने आरोपित शैलेश यादव अभिषेक यादव एवं पूनम कुमारी के खिलाफ गिरफ़्तारी का परवाना भी जारी कर दिया।

पुलिस बहुत जल्द उन्हे गिरफ्तार करने सीवान जायेगी इस मामले में पुलिस को अशोक कानू की लाश बरामद करना मुश्किल है। क्योंकि अशोक कानू की हत्या हुआ 7 माह बीत गया है, अगर हत्यारों में नदी में शव फेंका होगा तो शव अब तक गल चुका होगा या बहकर कहां गया होगा, इसे ढूंढना काफी मुश्किल होगा। फिलहाल गंडक नदी में बाढ़ आयी है इसलिए पुलिस को और दो माह का इंतज़ार करना होगा जबतक की बरसात का मौसम पार नहीं होता।

क्या था मामला


इस मामले में टाटा निवासी पलक भारती अभी आसनसोल जेल में कैद है उसने आसनसोल साउथ थाना पुलिस को बताया था की उसका पहला प्यार आरोपित अनूप यादव से था एवंग अनूप के कहने पर उसने फेस बुक के माध्यम से आसनसोल के बरतोड़िया निवासी अशोक कानू से दोस्ती की एवं 15 फरवरी 2020 को वह अशोक कानू को लेकर आसनसोल से ट्रेन से छपरा गयी थी। जहाँ अशोक कानू को उसने अनूप यादव को सौप दिया था सनद रहे की बरतोड़ियानिवासी अकल कानू ने इसके बाद आसनसोल साउथ थाना में प्राथमिकी दर्ज़ करायी थी की उनके पुत्र अशोक कानू का अपहरण हो गया है।

Leave a Reply