ASANSOLDURGAPURPOLL 2021RANIGANJ-JAMURIA

WB ELECTION: रेलवे हुआ अलर्ट, अन्य राज्य की ट्रेनों पर विशेष नजर

ट्रेन में शराब, हथियार एवं नगदी जांच के लिए विशेष टीम का गठन

बंगाल मिरर, पप्पू, आसनसोल:WB ELECTION केेेेेेेेे मद्देनजर रेलवे ने भी सतर्कता बढ़ा दी है। अन्य राज्य की ट्रेनों पर विशेष नजर रखीी जा रही। ट्रेन में कोई शराब हथियार और ज्यादा मात्राा में लेकर यात्रा ना करें इसके लेकर विशेेेष टीम का गठन किया गयाा है म

आसनसोल रेल मंडल के सुरक्षा आयुक्त चंद्र मोहन मिश्रा ने बताया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर आसनसोल मंडल के सभी महत्वपूर्ण स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए मंडल के अंतर्गत दो स्टेशन चितरंजन जामताड़ा स्टेशन झारखंड बॉर्डर इलाका में है वहां चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। नाकाबंदी की गई है ।अभियान को लेकर एक टीम गठन किया गया है । cib sib डॉग स्कॉड शामिल है ।

रेलवे सुरक्षा बल के वरिष्ठ सुरक्षा आयुक्त चंद्र मोहन मिश्रा

उन्होंने बताया कि आसनसोल रेलवे स्टेशन एक महत्वपूर्ण स्टेशन है । यहां पर यूपी बिहार झारखंड सभी रूट की ट्रेन आगमन होती है। इसी को लेकर पूरे रेल में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। किसी व्यक्ति पर संदेह होने पर जांच की जा रही है। महिला हो या पुरुष को नारकोटिक्स, शराब, हथियार की कोई तस्करी तो नहीं कर रहा है।

उसके साथ-साथ आसनसोल स्टेशन के बाहर परिसर और सीसीटीवी कैमरा का भी विशेष करके निगरानी में रखा गया है ।जब तक WB ELECTION विधानसभा चुनाव खत्म ना हो जाए तब तक यह अभियान जारी रहेगा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान रेल मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर बड़ी मात्रा में नगद रुपए के साथ लोगों को पकड़ा गया था।

Leave a Reply