ASANSOLGeneralKULTI-BARAKAR

सीतारामपुर स्टेशन में 6 महीने में ही खुली विकास की पोल

बंगाल मिरर, कुल्टी- सीतारामपुर स्टेशन में 6 महीने में ही खुली विकास की पोल। आसनसोल रेल मंडल का सीतारामपुर रेलवे स्टेशन का मेनगेेेट दुर्घटना की राह देख रहा हैं। बताया जाता हैं कि हाल के ही दिनों में अफरा तफ़री में बना सीतारामपुर रेलवे स्टेशन का प्लाई बोर्ड का डिजाइन 6 महीने भी चलने में असफ़ल रहा।

6 महीने में ही खुली विकास की पोल

कोरोना महामारी संकट में जहाँ एक ओर घर से बाहर निकलना मना था वहीं आसनसोल रेलवे प्रशासन सौन्दर्य कर्ण के नाम मे विकास कार्य को अंजाम दे रहीं थी। स्टेशन के बाहर पक्के दीवार पर प्लाई बोर्ड के डिजाइन को सजाने से कुछ समय का सौंदर्यता अब दुर्घटना की राह का इंतज़ार कर रहा हैं।

आसनसोल रेलवे में इन दिनों अधिकारी और ठीकेदार के शॉट घाट का इस नजारे को आप देख सकते हैं। भाजपा आसनसोल युवा नेता टिंकू वर्मा ने कहा हमारे रेल मंत्री 24 घण्टे इस कोरोना काल महामारी में भी हर तरह से रेलवे के ज़रिये यात्री के साथ जनता सेवा में जुटे हैं वहीं आसनसोल रेल मंडल में कई जगहों पर रेलवे के कार्य पर प्रसन्न चिन्ह बन गया। श्री वर्मा ने कहा सीतारामपुर स्टेशन का विकास हो पर वह टिकाउ होना चाहिए ।

कुछ समय पहले बना रेलवे स्टेशन का मुख्य डिजाइन लटका दिख रहा हैं। यात्रियों का आना जाना कम हैं कोरोना काल मे पर रेलवे कर्मचारी तो कार्यरत्त हैं उनके ऊपर भी तो गिर सकता हैं। रेलवे प्रसाशन इस पर गम्भीरता से कारवाई करें।

Leave a Reply