ASANSOLBusiness

आसनसोल चेम्बर में बंद के समर्थन में सभा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल चेम्बर ऑफ कॉमर्स की ओर से मंगलवार की संध्या चेम्बर भवन के सभागार एक बैठक की गई। कैट की ओर से आगामी 26 फरवरी को भारत व्यापार बंद का आह्वान किया है। भारत व्यापार बंद की कैट के निर्देश का समर्थन किया। बैठक के पहले उतराखंड में ग्लेशियर की घटना में मृत लोगों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

chamber office
chamber bhawan

इस संबंध में आसनसोल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने कहा कि कैट की ओर से बुलाई गई बंद को समर्थन किया गया है। सभी व्यवसाईयों से व्यापार बंद करने का आह्वान किया गया है। उन्होंने कहा कि जीएसटी के क्रियान्वयन करने में जो जटिलताएं आ रही है और इसमें सजा का जो प्रवधान सरकार द्वारा लगाई गई है। उसको देखते हुए व्यपारियों का व्यवसाय करना दूभर हो चुका है। इसमें नित्य नए नए प्रावधान लाया जा रहा है जिससे व्यवसाइयों का बैंक खाता से लेकर उनकी संपत्ति को भी जब्त करने का प्रावधान भी है। इस तरह से नित्य नए नए प्रावधानों के कारण सिर्फ व्यवसायी ही नही बल्कि सरकार के अधिकारी भी दिग्भ्रमित हो रहे है। सरकार के इस रवैये के खिलाफ बंद को पूरा सफल करना होगा। ताकि सरकार को इसका प्रभाव समझ में आएगा।

इस मौके पर सलाहकार एसएन दारूका, सीनियर उपाध्यक्ष ओम प्रकाश बगड़िया, उपाध्यक्ष सतपाल सिंह कीर, विनय शर्मा, सुब्रत चटर्जी, राजू हलुवाई, मुकेश तोदी, हर्ष खंडेलवाल, गौरीशंकर अग्रवाल, सुमित दास, अभय बर्णवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply