ASANSOLKULTI-BARAKAR

Kulti Blast Case : जांच को पहुंची फॉरेंसिक और बम स्काव्यड

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल (: ( Kulti Blast Case ) आसनसोल के कुल्टी थाना क्षेत्र की सांकतोड़िया इलाके में एक घर में हुए विस्फोट की घटना की फोरेंसिक टीम और बम निरोधक दस्ता जांच कर रही हैं. सोमवार को फॉरेंसिक टीम और राज्य पुलिस सीआईडी ​​के बम दस्ते के सदस्य मौके पर पहुंचे। वे कई घंटों तक घर में रहे। वहां से उन्होंने कई मलबा और टूटे-फूटे सामान के नमूने भी एकत्र किए। इसके बाद दोबारा कमरे को सील कर दिया।

हालांकि, उस घर की गृहिणी बेबी घासी ने कहा, मैंने पुलिस से कहा है कि आप जल्द से जल्द जांच करें और हमें हमारे घर लौटा दें। क्योंकि हम किसी और के घर में हैं। हमें फिर से मरम्मत करके इसी घर में रहना है।
गौरतब है  कुछ दिन पहले इसी मकान में देर रात विस्फोट हुआ था। इससे रसोई घर की छत और साथ लगी रसोई की छत उड़ गई। हालांकि अभी तक इस विस्फोट के कारण का पता नहीं चला है। इसलिए इस घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक और बम निरोधक दस्ते की टीम आई थी. हालांकि, वे इस जांच पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते थे।इसके अलावा पुलिस ने जानकारी दी है कि इस घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। विस्फोट के बाद मकान मालिक और उसके बेटे को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply