AMC POLLASANSOL

BJP को कोई महत्व नहीं देता, जनता टीएमसी के साथ है : सायोनी

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगरनिगम का मतदान 12 फरवरी को होगा. तो अब सत्ता पक्ष से लेकर  विपक्ष तक सभी जोरशोर से प्रचार में जुटे हैं। सोमवार की सुबह तृणमूल युवा कांग्रेस की अध्यक्ष सायोनी घोष  आसनसोल में टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने पहुंची.पहले दिन में उन्होंने आसनसोल  के रानीगंज क्षेत्र के 11 उम्मीदवारों तथा कार्यकर्ताओं के साथ सभा की. रानीगंज में पंजाबी मोड़ के पास हुई सभा  में तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष सायोनी घोष ने पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट की अपील की।   

पत्रकारों द्वारा वहां विपक्षी भाजपा नेताओं द्वारा की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “अर्जुन सिंह को सुनने के बाद, अब कोई भी भाजपा को गंभीरता से नहीं लेता है और न ही इसे महत्व देता है।” खबरों में बने रहने के लिए उन्हें कुछ न कुछ कहना पड़ता है। इसका जवाब लोगों ने 2021 के विधानसभा चुनाव में दिया है। आसनसोल नगरनिगम के लोग एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस को वोट देंगे. आसनसोल उपचुनाव जीतकर पूर्णिमा में तृणमूल का बोर्ड बनाएगा, इसलिए अर्जुन सिंह, जितेंद्र तिवारी और शुवेंदु अधिकारी ने जो कहा उससे तृणमूल कांग्रेस को कोई ऐतराज नहीं है. मतदान शांतिपूर्ण होगा और लोग टीएमसी के पक्ष में मतदान करेंगे।

उसके बाद सायोनी घोष ने जमुरिया टाउन हॉल में जामुड़िया क्षेत्र के 13  उम्मीदवारों के साथ बैठक की. बैठक शुरू होने से पहले उन्होंने लता मंगेशकर की तस्वीर पर माला पहनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी . उस बैठक में उन्होंने पार्टी के सभी उम्मीदवारों को जीत के लिए अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभाने की सलाह दी थी. रानीगंज और जामुड़िया में हुई दो बैठकों में जिलाध्यक्ष विधान उपाध्याय, प्रदेश सचिव व आसनसोल नगरनिगम के संयोजक वी शिवदासन दासू, दो विधायक तापस बंदोपाध्याय व हरेराम सिंह मौजूद थे.दोपहर में सायोनी घोष ने कुलटी दिसरगढ़ के कुल्टी  क्षेत्र से  28 टीएमसी उम्मीदवारों के साथ बैठक की. कल वह आसनसोल दक्षिण और आसनसोल उत्तर के उम्मीदवारों के साथ बैठक करेंगी। 

তৃণমূলের টিকিট পাওয়া মানে রেজিস্ট্রার তোলাবাজের সার্টিফিকেট পাওয়া” রাজ্য জুড়ে ক্ষোভ নিয়ে কটাক্ষ বিজেপি সাংসদ অর্জুন সিংয়ের

Leave a Reply