ASANSOL

Asansol विभिन्न वार्डों में तृणमूल का मोमबत्ती जुलूस

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के आर के डंगाल में कंबल वितरण के दौरान भगदड़ में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए तृणमूल कांग्रेस द्वारा शहर के विभिन्न वार्डों में मोमबत्ती जुलूस निकाला गया।

वार्ड नंबर 47 में पार्षद राजेश तिवारी के नेतृत्व में ममता बनर्जी का आह्वान पर एक शांति मोमबत्ती जुलूस निकाला गया। यह जुलूस वार्ड की परिक्रमा करते हुए बुधा बोस पाड़ा काली मंदिर सभा में तब्दील हो गई। इस जुलूस में सैकड़ों तृणमूल कार्यकर्ता उपस्थित थे। वहां भगदड़ में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए 1 मिनट का मौन भी रखा गया।

आज आसनसोल नगर निगम के 21 नंबर वार्ड इलाके में स्थानीय पार्षद श्रावणी मंडल के नेतृत्व में एक धिक्कार रैली निकाली गई इसमें बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए इस बारे में जानकारी देते हुए पार्षद श्रावणी मंडल ने कहा कि 14 दिसंबर को भाजपा द्वारा जो घटना घटाई गई थी घटना की निंदा करने के लिए पूरे शिल्पांचल में इस तरह की रैलियां निकाली गई है श्रावणी मंडल ने कहा कि इसके जरिए भाजपा द्वारा जो जघन्य काम किया गया है उसके मुखालफत की गई

उन्होंने कहा कि बिना किसी व्यवस्था के जिस तरह से हजारों की संख्या में लोगों को कंबल का लालच देकर बुला लिया गया था इसी की वजह से यह घटना घटी है उन्होंने कहा कि इससे सिर्फ आसनसोल ही नहीं पूरे प्रदेश में लोगों को समझ में आया कि भाजपा की असलियत क्या है ।

वर्ल्ड 27 में सुब्रतो विश्वास कर नेतृत्व में रैली निकाली गई जिसमें बड़ी संख्या में तृणमूल कार्यकर्ता शामिल हुए रूपकथा सिनेमा हॉल के पास से शुरू हुई रैली डंगाल में आकर संपन्न हुई

Leave a Reply