ASANSOL

Asansol Railpar : बंटी एवं ग्रुप के खिलाफ पार्षद का गंभीर आरोप, थाना में शिकायत 

बंगाल मिरर, आसनसोल :  आसनसोल नगर निगम के 23 नंबर वार्ड की टीएमसी पार्षद सीके रेशमा रामाकृष्णन ने आसनसोल उत्तर थाना प्रभारी को लिखित शिकायत किया। उन्होंने आरोप लगाया  कि उनके वार्ड  में चल रहे कुछ आपराधिक गतिविधियों के बारे में उनको अवगत कराया। सी के रेशमा ने अपने शिकायत में लिखा है कि हाल ही में रेलवे द्वारा आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के रेलपार के कुछ वार्डों में स्थित रेलवे क्वार्टरों को खाली कराने का नोटिस जारी किया गया है।इसके साथ ही रेलवे की जमीन पर जो दुकानें हैं उनको भी हटाने की बात कही गई है। 

इससे वहां रह रहे लोगों के मन में अपनी आजीविका खोने और सर से छत चले जाने का डर पैदा हो गया है। इस परिस्थिति का फायदा उठाकर कुछ असामाजिक तत्व बंटी चक्रवर्ती और उसका ग्रुप नोटिस पाने वाले लोगों से उनके आधार कार्ड वोटर कार्ड मोबाइल नंबर आदि ले रहे हैं और उनको यह झूठा आश्वासन दे रहे हैं कि उनको बीपीएल क्वार्टर दिए जाएंगे। 

सीके रेशमा ने कहा कि पार्षद होने के नाते वह यह कह सकती हैं कि प्रशासन के किसी भी स्तर से उनके पास इस तरह की कोई जानकारी नहीं है और जो लोग इस तरह से आधार कार्ड वोटर कार्ड और मोबाइल नंबर लेकर बीपीएल क्वार्टर दिलवाने की बात कह रहे हैं। वह सरासर लोगों को बरगला रहे हैं। उन्होंने नॉर्थ थाना प्रभारी से इस मामले की जांच करने का अनुरोध किया ताकि मासूम लोगों को इस तरह से ठगा न जाए। सीके रेशमा ने कहा कि यह लोग पहले से ही अपनी आजीविका और आवास होने के डर के साए में जी रहे हैं। इस पर अगर उनके साथ इस तरह की धोखाधड़ी की गई तो वह बहुत दुर्भाग्य जनक होगा।

वहीं बंटी चक्रवर्ती ने आरोपों को लेकर कहा कि वह कागजात ले रहे हैं, लेकिन जोर जबरदस्ती या कोई आश्वासन देकर नहीं ले रहे है। वह लोग टीएमसी के सैनिक है। शुरू से यहां के लोगों के साथ रहे हैं। इसलिए इस संकट में भी वह लोग साथ हैं तथा प्रयास कर रहे हैं कि किसी तरह इनलोगों की मदद की जा सके।

Leave a Reply