BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

CLW NEWS : महाप्रबंधक ने 432 वां रेलइंजन किया देश को समर्पित

बंगाल मिरर, चित्तरंजन : CLW NEWS विश्व में सबसे अधिक विद्युत रेलइंजन निर्माण ( Electric Rail Engine Manufacturing ) का कीर्तिमान रचने वाला चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (CLW) ने रेलइंजन निर्माण के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रखते हुए किसी भी वित्तीय वर्ष 2021-22 में अपने 431 रेलइंजन उत्पादन के रिकॉर्ड को पार करते हुए चालू वित्तीय वर्ष में रिकॉर्ड 432वां रेलइंजन (डब्लूएजी 9एचसी 33466) का उत्पादन कर एक और इतिहास रचा है।

432 वां रेलइंजन

चालू वित्तीय वर्ष 2021-22में उत्पादित इस रेलइंजन को लोको साइडिंग से सोमवार को चिरेका महाप्रबंधक सतीश कुमार कश्यप ने हरी झंडी दिखाकर देश सेवा को समर्पित किया। आजादी का अमृत महोत्सव को समर्पित 258 कार्य दिवसों में432वें रेलइंजन का निर्माण अबतक चिरेका के इतिहास मेँ सर्वाधिक रेल इंजन उत्पादन का प्रदर्शन है। यह प्रदर्शन वित्तीय वर्ष 2019-20की तुलना में 34 कार्य दिवस कम है। वही किसी भी फरवरी माह की तुलना में चिरेका द्वारा वित्तीय वर्ष 2021-22 फरवरी माह में 50 रेलइंजन उत्पादन की सफलता भी एक उल्लेखनीय उपलब्धि है।

CLW NEWS इन उपलब्धि के लिए श्री कश्यप ने चिरेका टीम को उनके समर्पण, प्रतिबद्धता और उत्पादन प्रगति के लिए बधाई दी है। ज्ञातव्य हो कि उत्पादन की रफ़्तार को बनाए रखने के पीछे महाप्रबंधक महोदय की कार्य योजना, प्रेरणा शक्ति एवं कुशल नेतृत्व का बहुमूल्य योगदान है। मौजूदा वित्तीय वर्ष 2021-22 में यह सफलता भारतीय रेल के विद्युत रेलइंजन निर्माण के मानचित्र पर चिरेका को सफलता के शिखर पर स्थापित करने में सफल होगा।

read also : SAIL ISP के कन्वर्टर में कैपिटल रिपेयर का नया रिकॉर्ड

Leave a Reply