ASANSOLKULTI-BARAKAR

Barakar अवैध रूप से  शराब बिक्री के खिलाफ महिलाओं ने बोला हल्ला

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर 3 जुलाई । ( Asansol Barakar News Today ) अवैध रूप से  शराब बिक्री के खिलाफ महिलाओं ने बोला हल्ला ।बराकर स्थित वार्ड नम्बर 68 के लखियाबाद के महिलाओं ने आज शराब की अवैध बिक्री करने वाले लोगो के विरुद्ध अभियान चलाया । सैकड़ो महिलाओं ने वार्ड नम्बर 68 के मद्रासी पाड़ा और देव नगर में अवैध शराब बिक्री कर रहे लोगो के घरों और दुकान में जाकर ऊक्त महिलाओं ने धम्मकि देते हुए शराब ना बेचने के लिये कहा।

मालुम हो कि कुछ दिन पहले लखियाबाद के बुजुर्ग महिला झरना बाउरी ने बताया कि 10 दिन पूर्व ही उसके बेटे सूरज बाउरी की  शराब पीने से मौत हो गई इस अलावा ऊक्त मुहल्ला की सुभद्रा बाउरी , की भी पुत्र शराब के कारण मौत हो चुकी है । इस घटना को देखते हुए लाखिया बाद के महिलाओं ने एक जुट होकर अवैध शराब के इलाके में बिक्री नही होने के लिए संकल्प लिया है ।

महिलाओं ने बताया कि किसी भी कीमत पर इलाके में शराब बिक्री नही करने दिया जयागा और बिक्री करने वाले लोगो की अब खैर नही है महिलाओं को पहुंचते ही घटना स्थल पर बराकर पुलिस पहुच कर महिलाओं को आश्वासन दिया कि शराब बिक्री करने वाले पर कानूनी कारवाई किया जयागा ।  इस मौके पर मामनी बाउरी ,चायना बाउरी ,साधुनि बाउरी रेखा बाउरी रूबी बाउरी शहीत सेकड़ो महिला एवं युवक मौजूद थे

Leave a Reply