ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

निगमायुक्त सह अड्डा सीईओ का रानीगंज दौरा

बंगाल मिरर, धनंजय तिवारी, रानीगंज: आसनसोल नगर निगम के आयुक्त सह अड्डा के नए सीईओ   नितिन सिंघानिया अपना कार्यभार सम्भालने के पश्चात शुक्रवार को प्रथम बार रानीगंज बोरो कार्यालय में पहुंचे। यहां के अधिकारियों एवं कर्मियों के साथ मिल कर स्थिति से अवगत हुए। नागरिक सेवा बेहतर बनाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

इस मौके एक और जहां बोरो अधिकारी एवं कर्मियों ने उनका स्वागत किया,वहीं रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष आरपी खेतान ने भी उनका स्वागत किया। श्री सिंघानिया से रानीगंज वासियों से कई समस्याओं पर वार्तालाप किए वहीं दूसरी ओर हाउस फॉर ऑल का सर्वेक्षण किया, एवं बोरो के अधिकारी एवं अभियंता इंद्रजीत कोणार से विस्तृत जानकारी ली.

सूत्रों के मुताबिक रानीगंज क्षेत्र के लिए 263 घर बनाने की योजना है, और उस पर सहमति कॉरपोरेशन की ओर से दी गई थी, लेकिन अब तक मात्र 60 घर ही इस योजना के तहत पूरी हो पाई है. रानीगंज बोरो कार्यालय के प्रशासक सदस्य   पूर्ण शशि राय ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि इनके नेतृत्व में रानीगंज अंचल का बहुमुखी विकास होगा, और बुनियादी सुविधा से वंचित कोई भी व्यक्ति ना रहे यही हमारी प्रयास है ,और विभिन्न प्रकल्पों पर पर हम लोग काम कर रहे हैं. इस मौके पर नगर निगम के अधीक्षण अभियंता सुकोमल मंडल भी मौजूद थे ।

Leave a Reply