ASANSOLBusinessRANIGANJ-JAMURIA

FOSBECCI के चीफ कोऑर्डिनेटर बने अजय खैतान

बंगाल मिरर, आसनसोल : शिल्पांचल के विशिष्ट व्यवसायी व समाजसेवी अजय खैतान को य फॉस्बेक्की का चीफ को ऑर्डिनेटर बनाया गया हैं। जामुड़िया चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव पद पर लंबे समय तक रहने के दौरान उन्होंने सामाजिक कार्यों में काफी सराहनीय कार्य किया था विशेषकर कोना संकट के दौरान उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

ajay khetan

उल्लेखनीय है कि श्री खैतान फॉस्बेक्की के स्थापना से ही जुड़े हैं , उनको 2021 में गठित कार्यकारिणी में उन्हें कोऑर्डिनेटर का दायित्व दिया गया था . उन्होंने उसे छोड़ दिया . यह पद महीनों से खाली पड़ा था . संगठन के चेयरमैन सुभाष अग्रवाला और अध्यक्ष आरपी खेतान ने उन्हें इस पद को ग्रहण करने की अपील की ।

श्री अग्रवाला ने कहा कि अजय खेतान सबसे बेहतरीन संगठक हैं । सभी को एक साथ लेकर चलने की क्षमता है । लगातार चार बार जामुड़िया चेंबर ऑफ कॉमर्स का सचिव रह कर उन्होंने अपनी प्रतिभा और उपयोगिता को साबित किया है । श्री खैतान ने कहा कि सरकार व प्रशासन के साथ मिलकर व्यवसायी और उद्योगपतियों के हितों में कार्य करना ही उनका प्रमुख लक्ष्य है । आसनसोल जामुड़िया इलाके के निवासी व शिल्पांचल के प्रतिष्ठित व्यवसायियों में से एक अजय खेतान , फेडरेशन ऑफ साउथ बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ( फॉस्बेक्की ) के मुख्य समन्वयक बने ।

Leave a Reply