ASANSOL

Asansol : रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थानांतर्गत मोहिशिला कालोनी इलाके में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला पर रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप लगा है। रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर लगभग 30 लोगों से ठगी कर लाखों रुपए ऐंठने का आरोप हैं । सोमवार को जब वह एक व्यक्ति से ठगी करने गई तो उस व्यक्ति ने उस महिला को बातों में उलझा के रखा और ठगी के शिकार लोगों को बुला लिया । उन सभी ने महिला को पहचान लिया कि इसी महिला ने उनसे रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर पैसे लिए हैं।

धेमोमेन निवासी ठगी के शिकार व्यक्ति ने कहा कि इस महिला ने नौकरी दिलवाने के नाम पर उससे 40 हजार रुपये ऐंठ लिए । जब काफी समय बीत जाने के बाद भी उनको नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने महिला से पूछताछ शुरू की तब उस महिला ने उनको एक बार 10 हजार नकद वापस किए। उस व्यक्ति ने बताया कि उस समय पुलिस की मध्यस्थता से उसे पैसे मिले थे। उस समय एक कोरे कागज पर उस महिला ने लिख कर दिया था कि वह धीरे-धीरे उनसे लिए हुए सारे पैसे वापस कर देगी लेकिन सिर्फ 10 हजार नकद देने के बाद उसको कुछ भी नहीं मिला है ।

वहीं डामरा निवासी महिला ने बताया कि उनके बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर इस महिला ने उनसे काफी पैसे ऐंठे हैं । लेकिन 1 साल बीत जाने के बाद भी उस महिला ने उनके बेटे की नौकरी नहीं लगवाई। इसी तरह अन्य लोगों ने भी महिला पर गंभीर आरोप लगाये।

Leave a Reply