ASANSOL

Asansol के 3 और Durgapur के एक पंडाल का सीएम ने किया उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Today In Hindi ) राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महालया की शाम को  पश्चिम बर्दवान जिले की दुर्गा पूजा का उद्घाटन किया। इस दिन उन्होंने जिले की चारों पूजाओं का वर्चुअल उद्घाटन किया। इनमें तीन आसनसोल और एक दुर्गापुर में है। आसनसोल के तीन पूजा कल्याणपुर हाउसिंग के अपकार गार्डन, कोर्ट रोड और के सेक्टर पूजा हैं। दुर्गापुर की अग्रणी पूजा समिति है।

आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस आयुक्त एन सुधीर कुमार नीलकंठम, आसनसोल के उप मेयर अभिजीत घटक, अतिरिक्त जिलाधिकारी   हरिशंकर पणिकर, आसनसोल के एसडीओ अभिज्ञान पांजा आसनसोल के अपकार गार्डन में पूजा के उद्घाटन के ीीअवसर पर उपस्थित थे. इसी तरह कोर्ट रोड में अतिरिक्त जिलाधिकारी प्रशांत शुक्ला डीसीपी कुलदीप एसएस, नरेश अग्रवाल, सुरजीत सिंह मक्कड़, सोमनाथ घोष व कल्याणपुर के सेक्टर पूजा के उद्घाटन के मौके पर अतिरिक्त जिलाधिकारी संजय पाल, अनिमेष दास  मौजूद रहे.

इसी तरह दुर्गापुर की अग्रनी पूजा के उद्घाटन के मौके पर राज्य मंत्री प्रदीप मजूमदार और पश्चिम बर्दवान के जिला शासक एस अरुण प्रसाद मौजूद थे. चारों पूजाओं के आभासी उद्घाटन के दौरान क्षेत्र के निवासी पूजा समिति के सदस्यों के साथ मौजूद थे।

Leave a Reply