DURGAPUR

Durgapur Red Light में बांग्लादेशी लड़कियों को लाने का आरोपी गिरफ्तार

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Durgapur Latest News )  बांग्लादेशी महिलाओं को दुर्गापुर रेडलाइट कादा रोड में लाने और देह व्यापार का अड्डा चलाने के आरोप में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम लालू हुसैन शाह उर्फ तपन है। संयोग से कुछ दिन पहले पुलिस ने इसी तपन को शहर के एक होटल में पार्टी करने के नाम पर देह व्यापार का धंधा चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन अंतरराष्ट्रीय महिला तस्करी गिरोह से उसका संबंध उस समय अज्ञात था। इसलिए उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

 मालूम हो कि हाल ही में पुलिस को बंगलादेश से महिलाओं को शहर में लाकर देह व्यापार का धंधा चलाने की शिकायत मिली थी। घटना की जांच के बाद पुलिस ने गुरुवार शाम सिटी सेंटर में छापा मारा और गिरोह के सरगना तपन को रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों पर नाबालिगों की तस्करी समेत कई आरोप हैं। आरोपी को शुक्रवार को दुर्गापुर उपमंडल अदालत में पेश किया गया।बीते  28 अगस्त को दुर्गापुर के कादारोड के यौन पल्ली इलाके से एक बांग्लादेशी नाबालिग को बचाया गया और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. मुख्य आरोपी लालू हुसैन शाह उर्फ ​​तपन तभी से फरार था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 28 अगस्त को एक बांग्लादेशी नाबालिग लड़की को कथित तौर पर दुर्गापुर के कादा रोड में बेच दिया गया था.दुर्बार समिति की शिकायत के आधार पर पप्पू रजक, शेख मुश्ताक और साहिनूर बीबी नाम के तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया पुलिस भी असली अपराधी की तलाश में जुट गई. जांच के आधार पर मुख्य आरोपी लालू हुसैन शाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को गिरफ्तार व्यक्ति को 7 दिन की पुलिस हिरासत की मांग करते हुए दुर्गापुर महाकुम कोर्ट ले जाया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि इस गिरोह में कोई और भी शामिल है या नहीं

Leave a Reply