ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

TMYC की रानीगंज में विशाल बाइक रैली

बंगाल मिरर, रानीगंज : TMYC की रानीगंज में विशाल बाइक रैली। रानीगंज तृणमूल युवा कांग्रेस की ओर से गुरुवार को टीएमवाईसी नेता अर्जुन सिंह एवं संजीत मुखर्जी के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई।यह रैली जेके नगर पोस्ट आफिस से निकलकर निमचा होते हुए नुपुर ,बल्लभपुर इलाके की परिक्रमा किया।

पश्चिम वर्धमान जिले के तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष रुपेश यादव, रानीगंज ब्लाक के पंचायत समिति के अध्यक्ष विनोद नोनिया, तृणमूल युवा कांग्रेस जिला सचिव अर्जुन सिंह, पिन्टू गुप्ता, आसनसोल दक्षिण विधानसभा के युवा सभापति संजीत मुखर्जी, सिधान मंडल, सुधीर सिंह के अलावा काफी संख्या में तृणमूल युवा कांग्रेस के कर्मी बाइक रैली में मौजूद रहे।


इस रैली की उद्देश्य की देते हुए जानकारी युवा टीएमसी जिलाध्यक्ष रूपेश यादव ने कहा कि इस बाइक रैली का मकसद लोगों को यह संदेश देना है कि कुछ नेताओं के टीएमसी छोड़कर चले जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा, क्योंकि टीएमसी के कार्यकर्ता अभी भी टीएमसी के साथ है , साथ ही उन्होंने कहा कि इस रैली के जरिए वह जनता तक ममता बनर्जी द्वारा किये गये जनकल्याणकारी कार्यों का लेखा-जोखा पंहुचाना चाहते हैं . रानीगंज ब्लाक के पंचायत समिति के अध्यक्ष विनोद नोनिया ने कहा  कि गुरुवार की रैली में तकरीबन सैैैैैैकडो बाईक लेकर तृणमूल कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply