ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

ASANSOL में थाली बजाकर किया गया विरोध

बंगाल मिरर, मोहन सिंह, आसनसोल: ASANSOL में थाली बजाकर किया गया विरोध। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात का विरोध थाली बजा कर किया गया। मोदी जी अपने मन की नही जनता के मन की बात सुनिए यह अपील गोबिंद नगर आसनसोल के लोगो ने किसान आंदोलन को समर्थन करते हुए अपील किया।

थाली बजा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात का विरोध , किसान आंदोलन एकता मोर्च ने देश की जनता को अनुरोध किया था कि जब मोदी जी देश को संबोधन करे मन की बात तो आप थाली बजा के करे मोदी जी का विरोध जब जिस तरह आप ने थाली बजा के कोरोना महामारी को भगाया था मोदी जी के कहने से आब देश का अन्न दाता आप जनता से अपील करता है कि थाली बजा के मोदी को हटाये प्रधानमंत्री की कुर्शी से ,

गोविन्दनगर की जनता ने थाली बजा कर बंगाल में करदिया है एलान की किसान विरोधी नीति वाले लोगो को देश की कमान नही रहनी चाहिए ,हरजीत कौर ने कहा कि अन्नदाता आज इस कड़ाके की ठंड में आंदोलन कर रहे है सरकार अपने अड़ियल रवैये पर अड़ी हुई है केंद सरकार को 3 काले कृषि बिल तुरंत रद्द करने चाइये ,गुरूद्वरा गोबिंद नगर के सचिव राम सिंह ने कहा कि इस बार मन की बात में मोदी जी ने 3 काले कानूनों को उठाने की घोषणा नही की है हम लोग उमीद करते है कि अगली बार जब मन की बात कहे तो जरूर किसानों के हितों में करे ।

बंगाल का सिख समाज मोदी जी की मन की बात का विरोध करता है

सिख वेलफेयर सोसाइटी के मुख्य सलाहकार ,सेंट्रल गुरूद्वरा प्रबंधक कमेटी के सचिव और गायघटा गरूद्वरा के प्रधान तरसेम सिंह ने कहा कि पूरा बंगाल का सिख समाज मोदी जी की मन की बात का विरोध करता है जब तक किसानो की मांगे पूरी नही होती है थाली बजा कर इस तरह के विरोध संमाज करता रहे गा बंगाल के सिख हमलोग किसानों के इस आंदोलन को पूरा समर्थन करते है ।