KULTI-BARAKAR

विधायक के प्रयास से जगमगायेगा सीतारामपुर इलाका

बंगाल मिरर, काजल मित्रा : कुल्टी विधायक ने सीतारामपुर रेलवे स्टेशन के आसपास के कई क्षेत्रों की लाइट व्यवस्था को लेकर किया दौरा। उनका दौरा अत्यंत महत्वपूर्ण माना जा रहा है सीतारामपुर रेलवे के लोको विदाई गड़ दुर्गा मंदिर, लोको शिव मंदिर, सीतारामपुर स्टेशन कॉलानी, टैगोर फुटबॉल मैदान के साथ सीतारामपुर बोकाबाब मंदिर के पास हाई मास्क लाइट,12 घण्टा स्ट्रीट पोल लाइट लगाने की जगह का चयन किया किया गया। इस दौरान आसनसोल रेल मंडल के बिजली विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। 

कुल्टी विधायक डॉ अजय पोद्दार  का यह दौरा सीतारामपुर रेलवे स्टेशन के आसपास रहने वाले निजी और रेलवे परिवार के सदस्यों के लिये अहम कहा जा सकता है। दीपावली और आस्था का पर्व छठ पूजा में विधायक की बिजली व्यवस्था में कुछ जगहों पर पोल लगाकर लाइट लगाना, हाइ मास्ट लाइट के साथ रेलवे के कई खंभों पर स्ट्रीट लाइट लगने से क्षेत्र में विकास से स्थानीय लोग में खुशी का माहौल देखा गया।

 इस दौरान भाजपा लीगल सेल के को कन्वेनर सह विधायक प्रतिनिधि विनोद सिंह सोलंकी, कुल्टी मंडल के उपाध्यक्ष सह समाज सेवी टिंकु वर्मा, कुल्टी मंडल 4 के महासचिव अनिमेष माझी, उपाध्यक्ष काजल दास, सचिव उत्तम मंडल, 19 no वार्ड के शक्ति प्रमुख, मनोज मिश्रा थे। कुल्टी विधायक डॉ अजय पोद्दार से सभी जगहों पर भारी सँख्या में लोगों ने विधायक से मिले और अपनी समस्याओं को भी रखा। सीतारामपुर लोको शिव मंदिर के डॉ शिव प्रसाद त्रिवेदी ने विधायक को धन्यवाद कहते हुए कहा लोको का यह इलाके में बिजली व्यवस्था की मांग काफ़ी समय से थी। अंत में डॉ अजय पोद्दार कुल्टी विधायक बोकाबाबा मंदिर के पास पहुँचे जहाँ उन्होंने ने नए पोल लगाकर 12 घण्टा का स्ट्रीट लाइट लगाया जाने की बात कही। इस ख़बर से बोकाबाबा इलाके के लोगों में भी काफी खुशी का माहौल देखा गया। सीतारामपुर रेलवे से जुड़े कई जगह आम जनता और रेलवे के लिये भी काफ़ी महत्वपूर्ण है।

Leave a Reply