ASANSOLASANSOL-BURNPURBengali News

सायोनी के प्रचार के पहले बर्नपुर में हंगामा, लाठीचार्ज

हंगामे का बाद माल्यदान कर सायोनी ने शुरू किया प्रचार

बंगाल मिरर, बर्नपुर : आसनसोल दक्षिण विधानसभा की टीएमसी उम्मीदवार सायोनी घोष के प्रचार अभियान से पहले बर्नपुर क्षेत्र में  स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण करने को लेकर तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच टकराव से स्थिति तनावपूर्ण हो गई। पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया। इसके बाद सायोनी घोष ने माल्यदान किया। उसके बाद बर्नपुर में जुलुस निकाला।    भाजपा समर्थकों ने कहा कि बर्नपुर में बारी मैदान के पास विवेकानंद की मूर्ति के पास सभा कर रहे थे तो पुलिस ने बिना किसी कारण उन पर लाठीचार्ज कर दिया।

 हाल ही में, यह पता चला कि आगामी चुनावों के लिए भाजपा की एक बैठक के दौरान, राज्य सरकार की पुलिस ने आकर बैठक को रोक दिया और पुलिस को तितर-बितर करने के लिए आरोप लगाए। दूसरी ओर, भाजपा समर्थकों ने कहा कि जब वे अगले चुनावों के लिए बैठक कर रहे थे, कुछ पुलिस वाले आए और उनसे बैठक रोकने के लिए कहा। ताकि पुलिस से बहस करके और लाठी चार्ज कर दिया जाए। दूसरी ओर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों को माल्यार्पण नहीं करने दिया जाएगा।

photo haider ali

 दूसरी ओर, टीएमसी ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग जानबूझकर यहां विवाद पैदा कर रहे हैं। उसके बाद भी, सयोनी घोष ने स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण कर प्रचार शुरू किया। प्रचार अभियान में मंत्री मलय घटक, जिला कोआर्डिनेटर वी. शिवदासन दासू, पूर्णेंदु चौधरी आदि थे। 

Leave a Reply