ASANSOL-BURNPURDURGAPUR

SAIL Latest News : ISP-DSP डायरेक्टर इंचार्ज बने बृजेन्द्र प्रताप सिंह

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर ः ( SAIL Latest News ) SAIL ISP-DSP डायरेक्टर इंचार्ज बने बृजेन्द्र प्रताप सिंह। स्टील आथिरिटी आफ इंडिया लिमिटेड द्वारा सेल आईएसपी और डीएसपी में सीईओ की जगह निदेशक प्रभारी का नया पद सृजित किया है। SAIL के बर्नपुर स्थित ISP और दुर्गापुर स्थित DSP के पहले डायरेक्टर इंचार्ज के लिए लोक उद्यम चयन बोर्ड ( PSEB ) ने बृजेन्द्र प्रताप सिंह का चयन किया है।

SAIL Latest News

पीएसईबी चयन बोर्ड बैठक में कुल आठ अधिकारी इस पद की दौड़ में थे। SAIL DSP के कार्यकारी निदेशक बृजेन्द्र प्रताप सिंह के अलावा, SAIL ISP के इडी एके सिंह, सेल के ही ईडी संजय शर्मा, इडी जगदीश अरोड़ा, इडी एस सुब्बाराज, इडी सुभाष कुमार दास, राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड के जीएम मनोज कुमार सिन्हा और मेकॉन लिमिटेड के जीएम अमित राज थे। लेकिन बाजी SAIL DSP के कार्यकारी निदेशक बृजेन्द्र प्रताप सिंह मार गये।

SAIL Latest News गौरतलब है कि SAIL प्रबंधन ने ISP और DSP में सीईओ के पद को समाप्त कर दिया है। अब दोनों ही प्लांट के एक ही प्रमुख होंगे। वर्तमान सीईओ ए वी कमलाकर फिलहाल दोनों ही प्लांट के दायित्व में है। वह इसी माह सेवानिवृत होने वाले है। इसलिए प्रबंधन ने पहले से ही दोनों प्लांट के लिए सृजित नये पद डायरेक्टर इंचार्ज के लिए चयन प्रक्रिया पूरा कर लिया।

Leave a Reply