ASANSOL

Asansol में सीएम के दौरा, 21 जुलाई शहीद दिवस को लेकर बैठक

बंगाल मिरर, आसनसोल, राजा बंदोपाध्याय : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस महीने के अंतिम सप्ताह में पश्चिम बर्दवान जिले का दौरा करेंगी। वह दुर्गापुर जिले में प्रशासनिक बैठक के साथ ही आसनसोल में जनसभा भी करेंगी। जिला तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार, हालांकि तारीख अभी निर्दिष्ट नहीं है, 25, 26 और 27 जून को मुख्यमंत्री आने की संभावना है।
वहीं तृणमूल कांग्रेस शहीद दिवस रैली 21 जुलाई को कोलकाता में होगी. हालांकि पिछले दो साल से कोरोना के लिए वर्चुअल रैली हो रही है, लेकिन इस बार रैली होगी।
दोनों कार्यक्रमों पर चर्चा के लिए शनिवार को आसनसोल के कल्याणपुर स्थित एक सभागार में जिला तृणमूल कांग्रेस की ओर से तैयारी बैठक की गयी।

बैठक में मुख्य वक्ता कानून और निर्माण राज्य मंत्री मलय घटक थे। पार्टी जिलाध्यक्ष एवं आसनसोल मेयर विधान उपाध्याय, प्रदेश सचिव वी शिवदासन दासू, जिला आईएनटीटीयूसी अध्यक्ष अभिजीत घटक, विधायक तापस बंदोपाध्याय, हरेराम सिंह, नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, जिला महिला अध्यक्ष मिनती हाजरा, उज्जवल चट्टोपाध्याय भी उपस्थित थे ।

बैठकके दौरान मंत्री मलय घटक ने कहा कि मुख्यमंत्री और पार्टी नेता ममता बनर्जी ने खुद कहा था कि वह इस महीने के अंत में पश्चिम बर्दवान जिले का दौरा करेंगी. वह आसनसोल में पार्टी की जनसभा करेंगे. हालांकि अभी दिन ठीक नहीं है, लेकिन 25, 26 और 27 जून के बीच का समय रहेगा। इसलिए हम सभी को तैयार रहना होगा। क्षेत्र के नेतृत्व और जनप्रतिनिधियों को देखना होगा कि बैठक में किसी भी क्षेत्र से कितने लोग आएंगे। कोई कमी नहीं रखनी चाहिए। यदि कोई समस्या है तो जिला नेतृत्व को अवगत कराएं।


मंत्री ने यह भी कहा कि इस साल 21 जुलाई को कोलकाता में शहीद दिवस रैली का आयोजन किया जाएगा। पिछले दो साल यह वर्चुअल था। वह रैली इस बार कोलकाता में होगी. इसलिए हमें अभी से क्षेत्र में दीवार लिखना शुरू करना होगा। मंत्री के मुताबिक प्रचार के लिए ग्रैफिटी का एक अलग स्तर है। जिलाध्यक्ष समय-समय पर देखेंगे कि कुछ इलाकों में दीवार लिखने का काम कैसे चल रहा है.
मंत्री ने निर्देश दिए कि इन दोनों कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए सभी को मिलकर काम करना चाहिए।

Leave a Reply