ASANSOL

Asansol में Press Club का मंत्री ने किया उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल: (Asansol Live News Today) Asansol में Press Club का मंत्री ने किया उद्घाटनआसनसोल के बीएनआर मोड़ इलाके में आज एक नए प्रेस क्लब का उद्घाटन किया गया। इस मौक़े पर मंत्री मलय घटक मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे। मंत्री मलय घटक ने नए प्रेस क्लब की शिला पट्ट का अनावरण किया।

इसके उपरांत अपने वक्तव्य में मलय घटक ने इस तरह के एक प्रेस क्लब भवन की जरूरत थी। उन्होने कहा कि राज्य की मुख्य्मंत्री ममता बनर्जी हमेशा प्रेस से जुड़े लोगों के बारे में सोचती हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह हमेशा प्रेस के सदस्यों के साथ हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रेस कर्मियों को निर्भीक होकर काम करने की सलाह दी।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार विश्वदेव भट्टाचार्य प्रदीप सुमन ने मलय घटक मुख्य मंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया। उन्होने बताया कि जिस तरह से स्थानीय पत्रकारो द्वारा मंत्री से प्रेस क्लब के बारे में अनुरोध करने के दो महीने के अंदर यह बन कर तैयार हो गया। वहीं आसनसोल चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने प्रेस क्लब में ठंडे पानी की मशीन देने का ऐलान किया। । कार्यक्रम के दौरान शिल्पांचल के तमाम पत्रकार उपस्थित थे। मौके पर पुरुलिया जिला परिषद के सभापति सुजय घोष तृणमूल नेता शंकर चक्रवर्ती पार्षद अर्जुन मांझी उमा शंकर पांडे महेश दे उदय सिंह साबिर अली वजूद दीन जमाल रंजीत कुमार मनोज भगत लाल बाबू देवेंद्र मल्होत्रा समेत बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे

Leave a Reply