ASANSOL

Mamata Banerjee ऐतिहासिक जीत की ओर, राज्य भर में जश्न

बंगाल मिरर, आसनसोल : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी Mamata Banerjee भवानीपुर सीट पर ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही हैं। उनकी जीत से आगे ही खुशी में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने एक साथ होली-दिवाली मनाई। आसनसोल में यूनियन नेता राजू अहलूवालिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया और मिठाइयां बांटी। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया तथा आतिशबाजी भी की।   

Mamata Banerjee ऐतिहासिक जीत

राजू अहलूवालिया ने कहा कि यह जनता की जीत है। बंगाल की जनता दीदी के साथ है। बंगाल का विकास टीएमसी ही कर सकती है। यहां सांप्रदायिक शक्तियों के लिए कोई जगह नहीं है। आसनसोल में युवा नेता भानू बोस, माधव दास, शिलादित्य के नेतृत्व में जश्न मनाया गया।समाचार लिखे जाने तक ममता बनर्जी भवानीपुर से 33 हजार से अधिक वोटों से आगे चल रही थी। बीते चुनाव में शोभनदेव चट्टोपाध्याय यहां से करीब 25 हजार वोटों से जीते थे। 

वहीं दिलदारनगर इलाके में टीएमसी नेता संजय सिंह के नेतृत्व में जीत का जश्न मनाया गया। यहां मदन चौबे, अंजनी बर्मन आदि थे।  वहीं रेलपार के धादका में राजा गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। रानीगंज पंचायत समिति के अध्यक्ष बिनोद नोनिया  के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। वहीं विपक्षी दलों ने कटाक्ष किया है कि बाढ़ से जनता त्रस्त है, उन्हें मदद की जरूरत है। टीएमसी कार्यकर्ता यह सब करने के बजाय पीड़ितों की मदद करे।

रिक्की बाल्मीकि, सालानपुर : सालानपुर के डाबर कोलियरी में संजय तिवारी, जोगेश तिवारी, राजू भुइया के नेतृत्व में भाजपाइयों ने टीएमसी का दामन थामा। रविवार को डाबर कोलियरी तृणमूल कांग्रेस कार्यालय  में  कार्यक्रम आयोजित किया गया। डाबर कोलियरी श्रमिक नेता केकेएससी आईएनटीटीयूसी दिनेश लाला श्रीवास्तव हाथों तृणमूल झंडा थाम कर तृणमूल की सदस्यता ली।

30 से 40 भाजपाइयों कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए मौके पर मुकेश लाल राजू पासवान अर्जुन और कई तृणमूल कार्यकर्ता उपस्थित थे । वहीं दीदी के जीत की खुशी के मे कई भाजपाई कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल है और दूसरी ओर तृणमूल कार्यकर्ता गुलाल अबीर खेलते हुए और जीत की खुशी मनाते हुए नजर आए

Asansol में शॉर्ट सर्किट से आग लाखों का नुकसान

Asansol के बैंक में देर रात सायरन, पुलिस परेशान 

Leave a Reply