ASANSOL

Asansol : सड़क हादसे में दो युवकों की मौत से पसरा मातम

बंगाल मिरर, आसनसोल : कालीपूजा की रात आसनसोल में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। उनका आसनसोल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान आसनसोल उत्तर थाना के , दक्षिण धादका स्थित dav पब्लिक स्कूल के निकट निवासी प्रदीप शर्मा (22) और दीपक ठाकुर (24) के रूप में हुई है. घायल युवक का नाम रोहित शर्मा है। वह भी उसी इलाके का रहने वाला है। तीनों युवक करीबी रिश्तेदार हैं। स्वाभाविक रूप से कालीपूजा की रात हुई इस घटना से क्षेत्र में मातम छा गया। युवकों के परिजन फूट-फूट कर रोने लगे।


घटना सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे आसनसोल उत्तर थाने के जुबली मोड पर राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर हुई। इस घटना के बाद इन युवकों के परिजनों पर मंगलवार सुबह चार बजे जिला अस्पताल के आपातकालीन विभाग, मरीज सहायता केंद्र और सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भवन में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया जा रहा है ‌। इन तीनों जगहों पर कांच के दरवाजे और खिड़कियां तोड़ दी गईं। .मंगलवार सुबह आसनसोल जिला अस्पताल की ओर से आसनसोल दक्षिण थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।


जिला अस्पताल अधीक्षक डॉ. निखिल चंद्र दास ने कहा, मुझे इस बर्बरता का कारण समझ नहीं आ रहा है । गंभीर रूप से घायल तीन युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने दोनों की हालत देखकर दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से रास्ते में उनकी मौत हो गई। बाद में उन्हें अस्पताल के आपातकालीन विभाग में वापस लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर। तभी अचानक अस्पताल में तोड़फोड़ की गई। उन्होंने यह भी कहा कि आसनसोल दक्षिण पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है कि आज सुबह कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की।


.पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार को प्रदीप शर्मा, दीपक ठाकुर और रोहित शर्मा मोटरसाइकिल से कल्याणेश्वरी में अपनी बहन के घर गए थे। वह वहां बर्थडे पार्टी खत्म कर रात साढ़े 11 बजे आसनसोल लौट रहे थे। .तभी आसनसोल उत्तर थाने के जुबली मोड पर फ्लाई ओवर पर एक चार पहिया वाहन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक युवक फ्लाईओवर से सड़क पर गिर गया। .तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों लोगों को आसनसोल जिला अस्पताल ले गई। तीन को पुरुष सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया। पुलिस से सूचना मिलने पर तीनों युवकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। .बाद में प्रदीप और दीपक को परिजन दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। उन्हें फिर से आसनसोल जिला अस्पताल लाया गया। आसनसोल जिला अस्पताल में मंगलवार दोपहर दो युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Leave a Reply