ASANSOLASANSOL-BURNPUR

Sail Pay Revision Best, Diwali से पहले एरियर भुगतान : हरजीत सिंह

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर :  (Sail Pay Revision Latest News Best) वेतन समझौता को इंटक ने बताया ऐतिहासिक आसनसोल आयरन एंड स्टील वर्कर्स यूनियन ( इंटक) के कार्यकारिणी की बैठक रविवार को बर्नपुर में हुई । बैठक में यूनियन महासचिव हरजीत सिंह ने कहा कि यह अब तक का बेस्ट समझौता है, अगर हड़ताल नहीं हुई होती यह और बेहतर समझौता होता उन्होंने कहा कि इंटक यूनियन के लगातार प्रयास से एवं इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा जी संजीवा रेड्डी एवं राष्ट्रीय महासचिव संजय सिंह के मार्गदर्शन एवं अध्यक्षता में सेल के कर्मचारियों का वेतन समझौता हो पाया । वहीं दीवाली से पहले ही कर्मियों को एक अप्रैल 2020 से अब तक के एरियर का भी भुगतान हो जायेगा। इस दौरान यूनियन की ओर से अजय राय, गुरदीप सिंह, श्रीकांत साह, गुंजन कुमार आदि मौजूद थे।

Sail Pay Revision Best


उन्होंने बताया कि आने वाले समय में जो विषय बचा हुआ है उसे जल्द से जल्द पूरा कराने के लिए एवं कर्मचारियों के सुविधाओं में बढ़ोतरी का लगातार प्रयास से एवं इसके लिए जोरदार प्रयास होगा।  पे स्ट्रक्चर एवं अलाउंस में बढ़ोतरी और एरियर एवं अन्य मुद्दे के लिए जल्द बैठक कर निर्णय लिया जाएगा । यह वेतन समझौता अब तक के वेतन समझौते से सबसे अच्छा वेतन समझौता है । इसमें कर्मचारियों को आर्थिक रूप से अधिक फायदा होगा और आने वाले समय में यह एक मील का पत्थर साबित होगा ।

 उन्होंने कहा कि समझौता (Sail Pay Revision Best )  में देर होने से कर्मियों को  नुकसान हो रहा था, इसलिए सेल और कर्मियों  के हित के  लिए इंटक के साथ एचएमएस और एटक ने समझौते पर हस्ताक्षर किया। हड़ताल के पहले भी प्रबंधन दबाव में था, उस समय वार्ता के माध्यम से समझौता हो जाता। लेकिन हड़ताल कर पांच महीने में कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि एचआरए, नाइट अलाउंस, अंडर ग्राउंड अलाउंस समेत अन्य जो भी मुद्दे हैं, इसके लिए कमेटी गठित की जा रही है, इसमें सभी यूनियन के दो-दो प्रतिनिधि रहेंगे। कमेटी कर्मियों के हित में फैसला लेगी।

SAIL PAY REVISION Latest News: DIWALI से पहले एरियर ! हकीकत या फसाना, कर्मियों के बाद अधिकारियों के समझौते पर नजर 

Sail Wage REVISION News Today : INTUC समेत 3 यूनियनों ने MOU किया साइन, इंटक का दावा वेतन में 10 से 28 हजार की वृद्धि CITU, BMS की ना

One thought on “Sail Pay Revision Best, Diwali से पहले एरियर भुगतान : हरजीत सिंह

  • राजदेव सिंह

    झूठ क्यों बोलते हैं इससे आपको मजा आ गया

    Reply

Leave a Reply